तलाक की अर्जी देते हुए पूर्णिमा ने रघुवीर पर लगाए पराई महिला से अफेयर और लिव इन के आरोप,कही ये बात

0

बॉलीवुड में पीपली लाइव, सलाम बॉम्बे, लगान  जैसी फिल्मों से सफलता की सीढ़ी पर चढ़ चुके रघुवीर यादव पर हाल ही में 32 साल बाद उनकी पत्नी ने तलाक की मांग की है। जी हां शादी के इतने साल गुजरने के बाद तलाक मांगना वाकई में हर किसी को हैरान कर देने वाला है।दरअसल रघुवीर की पत्नी पूर्णिमा ने इस तलाक के साथ ही रघुवीर पर कई आरोप भी लगाए है।

एक रिपोर्ट की मानें तो पत्नी पूर्णिमा का कहना है कि शादी के सात सालों के बाद ही रघुवीर बदलने लगे थे 1988 में रघुवीर और पूर्णिमा की शादी हुई थी उस दौरान पूर्णिमा पेशे से एक अंतर्राष्ट्रीय कथक डांसर थी। पूर्णिमा के मुताबिक रघुवीर के एक्टिंग करियर के लिए उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया। जिसके बाद रघुवीर भी अच्छा काम करने लगे थे लेकिन ऐसे में वो सफलता कीसीढ़ी चढ़ते हुए अपने वरिवार को भूल चुके थे।दोनों का आज 30 साल का बेटा भी है जो कि अपनी मां पूर्णिमा के पास ही रहता है।

पूर्णिका का कहना है कि ‘रघुबीर का शादीशुदा होने के बावजूद एक्ट्रेस नंदिता दास से अफेयर था। शादी के सात साल बीतने के बाद मेरे और रघुबीर के बीच स्थिति बिगड़ने लगी। फिर वह नंदिता दास के प्यार में पड़ गए।ऐसे में वो अपने माता-पिता से नंदिता को मिलवाना चाहते थे और उनसे शादी करना चाहते थे लेकिन इसके लिए नंदिता की हां नहीं थी और उन्होनें ये रिश्ता खत्म कर दिया।बाद में रघु संजय मिश्रा की पत्नी के साथ लिव इन में रहने लगे थे जिससे दोनों का 14 साल का बेटा भी है।

अब कोर्ट की याचिका दायर करने के साथ ही पूर्णिमा ने रघुबीर यादव से कोर्ट में 10 करोड़ रुपये गुजारा भत्ता और एक लाख महीने के मेंटेनेंस की मांग की है।ऐसे में इस बारे में कार्यवाही शुरु हो चुकी है जिसे लेकर जल्द ही कोई फैसला सुनाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here