घर जा रहे दो भाइयों की मदद का बहाना कर कोठे पर ले गया युवक, फिर किया उनके साथ ऐसा काम, उड़ गए दोनों के होश

0
154

जयपुर, दिल्ली के जीबी रोड़ पर दो सगे भाइयों के साथ लूट का मामला सामने आया है। पुसिस ने बताया कि एक व्यक्ति दो सगे भाइय़ों को मुजरा दिखाने के बहाने दिल्ली के जीबी रोड़ ले गया। और एक कोठे के अंदर ले जाकर बिठा दिया। और एक अन्य युवती की मदद से लूट को अंजाम दिया। इसके बाद पीड़ित भाइयों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। हालांकि बाद में पुलिस ने युवती को गिरफ्तार कर लिया।

साथ ही युवती से लूटी गई राशि भी बरामद कर ली गई है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनसार झारखंड के रहने वाले ये दोनों भाई न्यू चंद्रावल नगर में रहकर दिल्ली मे ही काम करते है और किराये के घर में रहते हैं। दोनों किसी काम से पुरानी दिल्ली स्टेशन से जीबी रोड होते हुए नईदिल्ली की और जा रहे थे। इस दौरान उन्हें एक युवक मिला। जिन्होंने दोनों भाइयों को रोक लिया।

और दोनों भाइयो को मजुरा दिखाने का बहाना करके एक कोठे में ले गया। इसके बाद वह शख्स दोनों युवकों को मकान की दूसरी मंजिल पर ले गया। जहां कमरे में एक लड़की बैठी हुई थी। लड़की ने उनके आते ही कमरे का दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद उस युवक और लड़की ने दोनों भाइयों की पिटाई करना शुरू कर दिया।

और उनके पास से 13 हजार रुपये छीनकर उनका आधार कार्ड ले लिया औऱ वहां से भगा दिया। जहां बाद में दोनों भाइयों ने पुलिस को फोन किया। इसके बाद पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए कोठे से महिला वेश्या का गिरफ्तार कर लिया। साथ ही युवक की नकदी भी बरामद कर ली। अरोपी शख्स की पहचान सुमित अरोडा और सुमन के नाम से हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here