तीन डिग्री तापमान में जाने कैसा हुआ वरूण धवन का हाल

0
48

बॉलीवुड के नई जेनरेशन के सुपरस्टार अभिनेता वरुण धवन आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाले है। जिसके लिए वो इस वक्त काफी ज्यादा कड़ी मेहनत कर रहे हैं। उनकी पिछली रिलीज फिल्म सुई धागा है जिसने बॉक्स आॅफिस पर अच्छी कमाई की है। जिससे एक बार फिर से साबित किया है कि वरुण धवन पर दांव लगाना फिल्ममेकर्स के लिए नुकसान का सौदा नहीं होता है। शानदार कमाई करते हुए वरूण धवन के अभिनय की भी काफी ज्यादा तारीफ हुई है। इससे ये पता चलता है कि वरूण अपनी फिल्म के लिए काफी मेहनत करते है। इतना ही नहीं वो फिल्म के हर एक सीन को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ते और इसकी झलक एक बार फिर से देखने को मिल रही है।

वरुण धवन इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग कर रहे हैं। वरुण इन दिनों कारगिल की कड़कड़ाती ठंड में अपने हिस्से की शूटिंग निपटा रहे हैं। इसी फिल्म के एक सीन के लिए वरूण धवन को शर्टलेस होना पड़ता है और कारगिल में इस वक्त जमा देने वाली ठंड पड़ रही हैै ऐसे में वरूण धवन को इस सीन की शूटिंग करनही ही है। उनके लिए ये सीन करना आसान नहीं है। ऐसा वरूण धवन के इस पोस्ट को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा सकता है। वरूण ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि, कारगिल में अचानक बर्फ गिरने लगी जिससे हम सभी हैरान हो गए। मैं कुछ दिनों से ट्रेनिंग ले रहा था, लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि -3 डिग्री तापमान में मैं बिना कपड़ों के शूट कैसे करूंगा। ईश्वर महान है। मैंने इस सीन को पूरा कर लिया और बाकी सिनेमा की हिस्ट्री में दर्ज हो गया। कारगिल बेहद खूबसूरत जगह है।

View this post on Instagram

#KALANK- ❄️ ❄️ ❄️ was in for a huge surprise when it began to snow in Kargil. I have been training for a while but I was not sure how I would shoot bare body with the temperatures reaching -3 degrees. @prashantsixpack was by my side. God is great I managed to complete the scene rest is cinema history. Also Kargil is sooo dam beautiful

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

आपको बता दें कि कलंक में आलिया, वरूण धवन, संजय दत्त, माधुरी जैसे कई सितारें नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here