जब त्रिशाला से सवाल किया गया, संजय दत्त की बेटी होना कैसा लगता, जानिये क्या कहा

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला अब तक एक्टिंग से दूर रही हैं। त्रिशाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों द्वारा पूछे गये सवालों के जवाब दिए।

0
91

संजय दत्त की बेटी त्रिशाला अब तक एक्टिंग से दूर रही हैं। त्रिशाला ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों द्वारा पूछे गये सवालों के जवाब दिए। आप को बता दे कि एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया था कि त्रिशाला एक्टिंग करना चाहती थीं और संजू चाहते थे कि वह उनकी टांगे तोड़ दें।

भूमि की शूटिंग के दौरान एक इंटरव्यू में संजय ने कहा था कि मैंने त्रिशाला को अच्छे कॉलेज में डालने के लिए बहुत सारा वक्त और ऊर्जा खर्च की हैं। उसने बहुत अच्छा परफॉर्म किया। त्रिशाला ने फॉरेंसिक साइंस में स्पेशलाइजेशन किया हैं। संजय ने आगे कहा कि मैं सोचता हूं कि यह बहुत अच्छा काम है।

आप को बता दे कि त्रिशाला इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहती हैं। उन्होंने ‘Ask a question’ के दौरान ऐसे ही कुछ सवालों के जवाब दिए। साथ ही त्रिशाला ने सवाल के जवाब में कहा कि वह एक्टिंग करने में इंट्रेस्टेड नहीं है। दुसरे सवाल के जबाब में त्रिशाला ने कहा कि यदि बॉलीवुड उन्हें कोई अच्छी फिल्म ऑफर करेगा, तो भी उनका जवाब नहीं होगा।

एक यूजर ने पुछा कि माता-पिता के बिना होना कैसा लगता है,  इस सवाल पर त्रिशाला ने कहा कि मुझे लगता है कि यह ठीक है, मैं कभी उनके साथ नहीं रही, जब बहुत छोटी थी तब साथ रही थी, जो मझे याद नहीं, इसलिए मैं यह बता नहीं सकती। एक यूजर ने जब त्रिशाला से पूछा कि संजय दत्त की बेटी होना कैसा लगता है त्रिशला ने कहा कि ईमानदारी से कहूं तो यह बिलकुल सामान्य है। जब उनके साथ होती हूँ, तो ऐसा ही लगता है कि अपने पिता के साथ हूँ, कुछ भी और महसूस नहीं होता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here