जब इस एक्ट्रेस ने महानायक अमिताभ बच्चन पर लगाया था छेड़छाड़ का आरोप

0
78

बॉलीवुड मे इस समय जोरों शोरो से मीटू कैंपन की लहर चल रही है जिसके अनुसार लगातार कोई ना कोई हिरोईन इस कैंपन के तहत अपनी आपबीती बता रही है जी हां हाल ही में ऐसे कई मामले सामने आए है जिन पर एक्शन के तौर पर 10 दिन की मौहलत दी जा चुकी है बता दें अभी तक नाना पाटेकर , विकास बहल, आलोकनाथ,कैलाश खेर जैसे दिग्गज अभिनेताओं पर महिलाओं ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए है।

इन आरोपों के बाद आरोपित को नोटिस भेज दिया गया है वही बता दे भले ही मीटू कैंपन अब चला हो लेकिन साल 2012 में अभिनेत्री सयाली ने महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन पर भी  गंभीर आरोप लगाया था जी हां दरअसल सयाली ने अपनी फिल्म ‘द वीकेंड’ के लॉन्च के दौरान अपनी बात सामने रखी थी।

इस लॉन्चिंग में अमिताभ बच्चन मुख्य अतिथी के तौर पर कार्यक्रम में आए थे।सयाली ने मीडिया के सामने अमिताभ पर आरोप लगाए थे जिसे सुनकर सभी हैरान थे सयाली ने कहा था- जब वह अमिताभ बच्चन से आशीर्वाद लेने के लिए उत्सुक थीं, तो उसने मेरे बट को मेरे पीछे गलत तरीके से छुआ। मैं उन्हें देखकर अवाक रह गई। । मुझे उस समय इतना गुस्सा आया कि दिल कर रहा था उन्हें एक जोरदार थप्पड़ जड़ दूं।

इससे पहले सयाली ने अपने एक बयान में कहा था कि – एक्ट्रेसेस को फिल्म इंडस्ट्री वाले केवल भोग की बस्तु के रूप में देखते हैं।दरअसल सयाली मीडिया के सामने इस तरह के अमिताभ पर आरोप लगाकर अदालत का सहारा लेना चाहती थी लेकिन सयाली के इन आरोपों को सुनकर ना सिर्फ फैंस हकपका गये बल्कि अमिताभ बच्चन को भी काफी हैरानी हुई।

बाद में अमिताभ ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नाकारा और सयाली पर केस दर्ज करवाया बता दें इसके बाद सयाली अपने आरोपों से खुद ही मुकर गई।जिससे साबित होता है उन्होनें ये सब लाइमलाइट में आने के लिए किया है।खैर अमिताभ ने हाल ही में तनुश्री दत्ता के साथ उन तमाम महिलाओं को सपोर्ट किया है जो कि यौन शोषण का शिकार हो चुकी है और वही आरोपों को सजा दिलाने पर अपना बयान पेश किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here