शाहिद कपूर ने दूसरी बार पिता बनते ही कटरीना कैफ को कहा ‘आई लव यू’, मीरा भी हो जाएंगी हैरान

0
246

जब से अभिनेता शाहिद कपूर के दूसरे बच्चे ने जन्म लिया है तभी से सोशल मीडिया पर उसी की चर्चा हो रही है। गौरतलब है कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने बीते 5 सितंबर को एक बेबी बॉय को जन्म दिया है। इसके बाद से बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर उनके फैंस तक उन्हें सोशल मीडिया पर बधाई दे रहे हैं। इस वक्त शाहिद कपूर अपने पूरे परिवार के साथ इस खुशी को सेलिब्रेट कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर खुद मीरा राजपूत हैरान हो जाएंगी। दरअसल बात ये है कि ​बीते दिना शाहिद कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्वीटर पर ट्वीट करके अभिनेत्री कैटरीना कैफ को आई लव ये कह डाला। अब जाहिर सी बात है कि शाहिद कपूर की पत्नी को इस बात का बुरा लगना तो जायज है। ट्वीट में कटरीना कैफ और सलमान खान का सुपरहिट गाना माशाअल्लाह पोस्ट किया गया है और लिखा गया है, ‘आई लव यू कटरीना कैफ…।’

लेकिन लेकिन आप अगर कुछ गलत सोच रहे हैं तो इससे पहले हम आपको बता दें कि शाहिद कपूर ने कैटरीना को आई लव ये क्यों कहा। बात ये है कि बीते दिन शाहिद कपूर का ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है। ऐसे में उस अकाउंट से जितने भी ट्वीट आ रहे हैं वो शाहिद कपूर नहीं कर रहे हैं बल्कि कोई और कर रह है। जी हां अगर हम शाहिद कपूर की टाइमलाइन पर जाकर देखेंगे तो ऐसे कई अजीबो गरीब ट्वीट आपको देखने को मिलेंगे।

वैसे आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि किसी सेलेब्स का ट्वीटर अकाउंट हैक हुआ हो। इससे पहले भी कई सेलेब्स इसका शिकार हो चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here