इस एक बात से खुल जाएगा अभिनेत्री सारा अली खान का ये बड़ा राज

0
139

बॉलीवुड के अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान नवरात्रि के मौके पर वैष्णो देवी के दर्शन करने पहुंची। इस दौरान उन्होंने अपनी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसमें वो कई तरह की जानकारी भी देती हुई दिखाई दे रही है। इसके अलावा सारा अली खान का एक वीडियो में वो माता वैष्णो देवी की गुफा के दर्शन करने के लिए जा रही है और अपने गाइड से बातें भी कर रही है। सारा ने इस वीउियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। अभिनेत्री की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है उनके इस वीडियो को अब तक कई लाख लोगों ने ​देख लिया है।

https://www.instagram.com/p/BowPB7NHhRq/?taken-by=saraalikhan95

सारा इस वीडियो में अपने गाइड से माता की गुफा के बारे में पूछ रही है। गाइड सारा को बताता है कि, जो लोग पापी होते हैं वह गुफा के अंदर नहीं जा पाते हैं।

https://www.instagram.com/p/BoyQVq3nolx/?taken-by=saraalikhan95

माता रानी कुछ न कुछ ऐसा कर देते हैं जिससे वे गुफा में उनके दर्शन नहीं कर पाते हैं। गाइड बताता है कि माता रानी सब जानती हैं। इसके बाद सारा अली खान कहती हैं कि,
माता रानी को पता होगा मैंने पाप किए हैं या नहीं।

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा अली खान ने लिखा कि, कोई बता पाएगा मैं गुफा में जा पाऊंगी या नहीं? खैर अगर हम सारा अली खान के काम की बात करें तो वो जल्द ही बॉलीवुड की दो फिल्मों में नजर आएंगी। उनकी फिल्मों का नाम है सिम्बा और केदारनाथ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here