जब सलमान के शो में श्रीसंथ में मैच फिक्सिंग को लेकर सुने थे तानें, अब इस तरह दिया करारा जबाव

0
55

टीवी के रियलिटी शो बिग बॉस 12 को ऑफएयर हुए हालांकि अभी सिर्फ 2 ही महीनें हुए है लेकिन शो के किरदार और शो की बातें अभी तक चर्चा में आ ही जाती है।इस शो में पिछली बार भारतीय पूर्व क्रिक्रेटर श्रीसंथ को भी देखा गया था शो में श्रीसंथ के करियर पर कई सवाल उठाए गये थे जिनका सामना भले ही श्रीसंथ करते आए है लेकिन हाल ही में आए सुप्रीम कोर्ट के फैसले से श्रीसंथ ने उनके ऊपर उठे सभी सवालों का करारा जबाव दिया है।

जी हां हाल ही में शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट ने अपने फैसले में श्रीसंत को राहत देते हुए उन पर लगे आजीवन प्रतिबंध को खत्म कर दिया है। इससे पहले साल 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग का दोषी पाए जाने पर उन पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था। इस फैसले से श्रीसंथ और उनकी फैमिली ने राहत की सांसे ली है।

गौरतलब है अपने ऊपर लगे इस कलंक को लेकर जब श्री बिग बॉस के घर में थे तो कई कंटेस्टेंट ने उन्हें खरी खोटी सुनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।हालांकि बिग बॉस में मैच फिक्सिंग पर श्रीसंत कहते हैं, ‘मैंने कुछ नहीं किया, कोई सबूत भी नहीं है, कुछ भी नहीं था फिर भी उन्होंने मुझे जेल भेजा। जेल जाने वाला मैं पहला क्रिकेटर बना। जब मैं जेल में था तो मां डिप्रेशन में चली गई थीं।’

उन्होनें कहा था कि इस घटना के बाद किस तरह से टूट गए थे। रात-रातभर सो नहीं पाते थे और हर चीज से डरते रहते थे। शो में शामिल अन्य साथी कंटेस्टेंट से बातचीत करते हुए श्रीसंत बताते हैं कि एक बार उन्हें स्टेडियम तक से बाहर कर दिया गया था।

वही एक एपिसोड में श्रीसंथ ने दीपिका से बात करते हुए कहा था कि ‘मुझ पर 10 लाख लेकर मैच फिक्सिंग के जो आरोप लगे हैं वो एकदम अलग है। भले ही फिक्सिंग का प्रूफ है लेकिन मैंने ये नहीं किया है।’ श्रीसंत ये बोलते-बोलते रोने लगते हैं जिसके बाद दीपिका उन्हें संभालती हैं।अब अपने इस बेबुनियादी इल्जामों से छुटकारा पाने पर श्रीसंथ और उनकी फैमिली काफी खुशी मना रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here