जब पुडुचेरी की उपराज्यपाल किरण बेदी ने मंच पर दिखाया विधायक को पुलिसिया रौब, तो मिला ऐसा जवाब

0
460

जयपुर। इस 2 अक्टूबर को पूरा देश गांधी की 150वी जयंती मन रहा था, इस मौके पर सरकार ने स्वछता ही सेवा कार्यक्रम भी शुरू किया जिसे पुरे देश में मनाया गया था. इसी तरह का एक कार्यक्रम पुडुचेरी में हो रहा था, जहां पर खुले में शोच पर बार हो रही थी.

इस कार्यक्रम में नेता और पुडुचेरी की राज्यपाल किरण बेदी भी मौजूद थी इस कार्यक्रम में किरण बेदी ने ने नेता को लम्बा भाषण देने के लिए लताड़ दिया और उसका माइक भी बंद करा दिया, जिसके चलते दोनों में बहस हो गई और प्रेम का सन्देश देने वाले गांधी  की जयंती पर ये दोनों झगड़ने लगे. वहीं इन दोनों की बहस का जनता मजा लेती दिखी वो इस बहस पर तालिया बजा रही थी.

दरअसल गांधी जयंती के मौके पर कार्यक्रम चल रहा था उसमे सभी नेताओं को बोलने था लेकिन एक नेता ने तय समय से ज्यादा समय ले लिया उन्हें इस बात के लिए कई बार टोका गया लेकिन उन्होंने सुना नहीं जिसके बाद किरण बेदी उनका माइक बंद करा दिया.  

इस घटना के बाद किरण बेदी ने ट्विटर पर इस घटना के बार में लिखा, जिसमें उन्होंने लिखा, “विधायक का माइक उस समय बंद कर दिया गया, जब वह मंत्रियों की मौजूदगी में अपने भाषण को कम करने की गुजारिश के बाद भी बोले चले जा रहे थे. उन्होंने किसी की भी बात नहीं सुनी. बल्कि वह भड़क उठे. ऐसा करते हुए मैं उन्हें पहले भी देख चुकी हूं. पुडुचेरी को खुले में शौच से मुक्त राज्य बनाने की दिशा में अच्छा काम करने वालों को सम्मानित करने के लिए इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here