…जब एक दो दिन नहीं बल्कि 4 साल देरी से पहुंची यहां ट्रेन, जानिए क्यों ?

0
24

दोस्तों, हम सब ने कई बार ट्रेन में सफर किया है कई बार ट्रेन अपने सही समय पर आ जाती है और कई बार हमें उसके लिए इंतजार करना होता है। मगर क्या आपने कभी सोचा है कि कोई ट्रेन एक दो दिन नहीं ​बल्कि पूरे चार साल देरी से पंहुचे । सुनकर यकीन नहीं हो रहा है ना मगर यह बात सच हैं कि एक ट्रेन करीब चार देरी से पंहुची ।

आपको बता दें कि जिस दूरी को तय करने में ट्रेन को करीब 42 घंटे 13 मिनट का ही समय लगता है उसे रेलवे विभाग की लापरवाही के कारण करीब चार साल का समय लगा । बताया जा रहा है कि साल 2014 में चली ट्रेन साल 2018 में अपने गंतव्य पर पहुंची ।

आपको बता दें कि यह पूरा मामला बस्ती जिले का है। जहां पर साल 2014 में विशाखापट्टनम से खाद लेकर चला रेलवे का वैगन करीब चार साल बाद पंहुचा । जिसके बाद स्टेशन पर जैसे वैगन पंहुचा तो अधिकारियों में खलबली सी मच गई। आपको बता दें कि इस ट्रेन में करीब 10 से अधिका माल भरा था । इसके साथ ही आपको बता दें कि इस ट्रेन में जो माल भरा उसके मालिक का भी कोई पता नहीं हैं ।

खबरों की मानें तो इस में जो माल था उसमें से करीब आधा तो खराब हो चुका था । इस बेकार हुए माल का हर्जाना कौन भरेगा इस बारे में अधिकारी अब तक तय नहीं कर पाए हैं। अधिकारियों ने बताया है कि यह ट्रेन अपने सही समय पर तो निकली थी मगर रेलवे की लापरवाही के कारण अपने गतंव्य पर सहीं समय पर नहीं पहुंच पाई ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here