संबंध बनाते समय दर्द से चीखती थी पत्नी लेकिन नहीं मानता था पति और फिर एक दिन…

0

जयपुर। अभी हाल ही में कोलकाता में एक इंसानित को तार तार कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसके बारे में सुनकर आपका सिर शर्म से झुक जाएगा। वहीं इस मामले को लेकर सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार यहां एक सप्ताह पहले कोलकाता के एक मोहल्ले में रहने वाले वकील की हत्या हो गई थी। वहीं हाल ही में पुलिस ने इस गत्या को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। पुलिस ने इस हत्या के मामले को लेकर बताया कि उसकी हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी पत्नी ने ही की थी।

वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने जांच में खुलासा करते हुए बताया कि मृतक वकील की पत्नी ने पुलिस को अपना जुर्म कुबुल करते हुए बताया कि उसका पति उसके साथ रोज संबंध बनाने की जिद करता था । और वह इस बात से तंग आ चुकी थी । जिसके चलते उसने अपने पति को मारने का प्लान बना लिया। तथा इपने पति की हत्या कर दी। इस मामले को लेकर मिली जानकारी के अनुसार कोलकाता के न्यू टाउन में रहने वाले वकील रजत डे की हत्या कर दी गई थी ।

वहीं जब पुलिस ने वकील की पत्नि पर शक के चवते पुछताछ की तो आरोपी पत्नि ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और इसी के साथ ही मामले का खुलासा कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार मृत वकील की पत्नी संबंध नहीं बना सकती थी क्योंकि उसे एक बिमारी थी लेकिन पति उसे दर्द देता था इस कारण उसे हर रात काफी दर्द सहना पड़ता था। जिसके चलते उसने अपने पति की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here