जब गर्ल्स हॉस्टल में लड़कियां करने लगती है ऐसे काम, जानकर हो जाएंगे हैरान…

0
70

आज के समय में लड़का हो या फिर लड़की वो कॉलेज के समय हॉस्टल में रहना पसंद करता हैं मगर क्या आप जानते है कि लड़कियां हॉस्टल में क्या काम करती हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे जिसको जानने के बाद में आप भी हैरान हो जाएंगे ।

आपको बता दें कि, जिस तरह हॉस्टल में रहते हुए लड़के दूसरे लड़कों के साथ मिलकर मौज मस्ती ठीक वैसे ही लड़कियां भी हॉस्टल में एक दूसरे के साथ वो सब कुछ करती है जो कि लड़के करते हैं । कई व्यक्ति की सोच होती है कि अकसर लड़कियां हॉस्टल में केवल पढाई करती है क्योंकि उनकी सोच होती है कि लड़कियां बहुत सीधी साधी होती है । मगर उनका ऐसा सोचना गलत होता है ।

आपको बता दें कि, जब लड़कियां होस्टल में रहती है तो उनकी दोस्ती लड़कियों से जाती है और दुश्मनी भी, जिसके कारण वहां पर अकसर लड़ाई भी होती है जिसमें वह एक दूसरे का साथ जरूर देती है । अ​धिकतर लड़कियों को गाने का शोक होता है जो कि वह बाथरूम में जाकर पूरा करती है । हॉस्टल में जब लड़कियां रहती है तो उनके लिए समय बिताना काफी मुश्किल हो जाता है इस समय लड़कियां ग्रुप बनाकर बैठ जाती हैं और बातें करने लग जाती है आपको बता दें कि इस बीच वह शारीरिक संबंध की बातें भी करती है।

हॉस्टल में जब लड़कियां कपड़े का सिलेक्शन करती है तो 15 मिनट तक तो अलमारी के सामने खड़े होकर सोचती है कि आखिर आज में क्या पहनू ताकि दूसरों से अलग दिख सकू । अकसर लड़कियां हॉस्टल में अपने फिगर के बारे में भी एक दूसरे से बात करती है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here