जब फरहान की एक्स वाइफ से हुआ गर्लफ्रेंड शिबानी का सामना, तो ऐसी थी तस्वीरें

0
64

बॉलीवुड के एक्टर, डायरेक्टर,प्रोड्यूसर और सिंगर के तौर पर अपनी खास पहचान बना चुके फरहान अख्तर इन दिनो अपनी फिल्मों के साथ ही अपने रिलेशन को लेकर कुछ खासे चर्चा में है जी है जी हां पिछले दिनो ही फरहान ने शिबानी के साथ रिंग की फोटोज शेयर की जिससे कयास लगाए जा रहे थे कि कपल ने सगाई करली है।हालांकि इस बात को दोनो में से किसी ने भी ऑफिशियली नहीं किया है लेकिन इसके बावजूद दोनो की शादी की खबरें सामने आने लगी।

दरअसल हाल ही में शिबानी ने फरहान की एक्स वाइफ अधूना से मुलाकात की जी हां ये मौका थामुंबई में हुए एक फुटबाल टूर्नामेंट का जिसमें इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की।वही इस दौरान फरहान की एक्स वाइफ और प्रेजेंट गर्लफ्रेंड भी यहां पहुंची थी। वही अब इंटरनेट पर दोनों की कई तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें शिबानी दांडेकर और अधुना पासपास खड़ी हैं और हंसती नजर आ रही हैं। देखकर लग रहा है कि दोनों के बीच कोई कड़वाहट नहीं है।

जी हां हालांकि दोनों की मुलाकात में कहा गया है कि दोनों ने आपस में कोई बातचीत नहीं की है।सिर्फ एक दूसरे को सामने पाकर हंसी पास की है।खैर अब दोनों के बीच की इन दुरियों का कारण तो सभी जानते है।वही इसके अलावा एक और वीडियो जारी हुआ है  जिसमें अधुना और शिबानी दांडेकर एक-दूसरे को इग्नोर करते साफ नजर आ रहे हैं। 

बात यदि फरहान और शिबानी की करे तो दोनों इसी साल अप्रैल में शादी कर सकते है हालांकि अभी ऐसी खबरें आ रही है अब इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो आने वाला कल ही बता सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here