जब अर्चना पूरन सिंह ने अनुपम खेर के साथ किसिंग सीन करने से कर दिया था इंकार

0
60

दोस्तों कपिल शर्मा के अगले आने वाले एपिसोड में आपको बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता अनुपम खेर नजर आने वाले हैं। अब जब अनुपम खेर इस शो में हो तो ये जाहिर सी बात है कि शो में खूब मस्ती और मजाक होने वाला है। अनुपम खेर के साथ इस शो में अभिनेत्री ईशा गुप्ता भी​ शिरकत करती हुई देखने वाली हैं। ये दोनों ही अपनी अगली फिल्म वन डे के प्रमोशन करते हुए नजर आएंगें। अनुपम खेर का शो पर आना फैंस के ल‍िए बहुत खास है क्योंकि शो में लंबे वक्त बाद कुछ-कुछ होता है के मिस्टर मल्होत्रा और मिस ब्रेगेंजा साथ नजर आए। इसी के साथ अर्चना पूरन स‍िंह और अनुपम खेर ने फिल्मी कर‍ियर से जुड़े रोचक किस्सो शेयर किए। अर्चना पूरन सिंह ने शो में बताया कि, एक बार मुझे फिल्म में अनुपम खेर के साथ किस‍िंग सीन देना था, जिसे मैंने मना कर द‍िया था लेकिन सबसे खास बात ये थी कि अनुपम ने खुद डायरेक्टर को इसके ल‍िए मनाया और सीन को फिल्म से हटाया गया। अर्चना पूरन सिंह ने बातया कि, ये फिल्म थी लड़ाई, जो 1989 में आई थी। इस फिल्म में मेरा और अनुपम का किस‍िंग सीन रखा गया था, मैंने पहले कभी किसिंग सीन किए नहीं थे तो ऐसा करने में कम्फर्टेबल नहीं थी।

अर्चना ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए बताया कि, मैंने फिल्म के डायरेक्टर दीपक को सीन के बारे में बताया, लेकिन मुझे ये नहीं पता कि ऐसा क्या हुआ जो दीपक ने पूरा सीन ही फिल्म से हटा द‍िया।

अर्चना ने अनुपम खेर से कप‍िल शर्मा शो के दौरान ये पूछा कि, क्या तुम मेरे साथ किस‍िंग सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं थे क्योंकि तुम किरण से डर रहे थे?

इस पर अनुपम कहते हैं कि, मैं किरण से तो नहीं डरता हूं लेकिन हां, तुम्हारे साथ किसिंग सीन करने में सहज नहीं था। यहीं कारण था कि मैंने दीपक से सीन हटाने की र‍िक्वेस्ट की थी।
इसके अलावा अनुपम ने कपिल शर्मा के साथ खूब मस्ती की।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here