बुमराह से पहले गेंद मिलने पर 20 साल के ख़लील ने कही ऐसी बात जो बड़े दिग्गज नही कह पाते

हाल ही में भारतीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनाते जा रहे हैं। युवा तेज गेंदबाज ख़लील अहमद ने बताया किस तरह से आईपीएल में उन्हें मिले अवसर की वजह से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उन्हें काफी लाभ पहुंचा।

0
110

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) हाल ही में भारतीय क्रिकेट में अपनी पहचान बनाते जा रहे हैं। युवा तेज गेंदबाज ख़लील अहमद ने बताया किस तरह से आईपीएल में उन्हें मिले अवसर की वजह से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर उन्हें काफी लाभ पहुंचा। वेस्टइंडीज के विरुद्ध दूसरे टी20 मुकाबले में ख़लील खुद कप्तान रोहित शर्मा से नई गेंद मांगी और टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन किया।   बता दें की ख़लील ने ना केवल कप्तान पर भरोसा जीता बल्कि अपनी शानदार गेंदबाजी से विकेट चटकाकर विरोधी टीम को बहुत मुश्किल में भी डाल दिया। राजस्थान राज्य के टोंक के रहने वाले इस गेंदबाज ने विरोधी टीम के दोनों ओपनर्स को पवेलियन भेजकर उनका काम मुश्किल में डाला।   उन्होंने मैच में पहले शाई होप एंव फिर खतरनाक दिख रहे शिमरोन हेटमेयर का पवेलियन की राह दिखाई। बता दें की टीम इंडिया की 71 रनों की जबरदस्त जीत के बाद ख़लील अहमद ने कहा कि – आज मुझ पर नई गेंद के साथ ज्यादा जिम्मेदारी थी। मुझे जिम्मेदारी लेना बहुत पसंद है।

  जब मैं छोटा था तो हमेशा देश के लिए खेलने का सपना देखा करता था और अब जब आज मुझे मौका मिल गया है तो फिर दबाव में खेलने का कोई मतलब ही नहीं इससे मेरे प्रदर्शन पर असर पड़ेगा ।

 उन्होंने कहा अपने गेम का लुत्फ उठाना एवं देश के लिए अच्छा खेलना ही अब मेरा लक्ष्य है। मुझे अपनी प्रतिभा पर भरोसा है, यदि आप अपने खेल का लुत्फ उठाते हो तो फिर आपकी अपने खेल के प्रति अच्छा करने की भूख और बढ़ जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here