आखिर किस बड़ी वजह से रोनाल्डो का दक्षिण कोरिया दौर हुआ स्थगित

फीफा विश्वकप अपना जलावा दिखाकर हैट्रिक मारने वाली और इटली क्लब जुवेंट्स के नए रोनाल्डो को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है। जिससे जानकर उनके फैंस को ठेर पहुंच सकती है । दरअसल पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस माह के अंत में दक्षिण कोरिया के दौरे पर नहीं आएंगे।

0
154

जयपुर ( स्पोर्ट्स डेस्क)। फीफा विश्वकप अपना जलावा दिखाकर हैट्रिक मारने वाली और इटली क्लब जुवेंट्स के नए रोनाल्डो को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आई है। जिससे जानकर उनके फैंस को ठेर पहुंच सकती है । दरअसल पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस माह के अंत में दक्षिण कोरिया के दौरे पर नहीं आएंगे।

अधिकारियों ने गुरुवार को इसकी जानकारी देते हुए कहा है कि व्यस्त समय के चलते इस दौरे के स्थगित कर दिया है ।वैसे ख़बर के बाद दक्षिण कोरिया के रोनाल्डो को फैंस को निराश हाथ लगी है। क्योंकि वह बड़ी ही बेसब्री से उनका इंतजार रहे थे। ख़बरों के माने तो कोरिया के टेक ने रोनाल्डो के इस दौरे का आयोजन किया था ।

पर रियल मेड्रिड से निकलकर जुवेंट्स में शामिल होने के बाद कुछ प्रतिबद्धिताओं को कारण उन्हें दक्षिण कोरिया और जापान के दौरे को स्थगित करना पड़ेगा । रोनाल्डो के मुख्य रुप से अगले सप्ताह बुधवार को दक्षिण कोरिया के दौरे पर जाना था जहां वह जापानी ब्रांड के फिटनेस उत्पाद का प्रचार करते।

इसके साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से भी मुलाकात करनी थी। वह जापान के दौरे के बाद दक्षिण कोरिया के दौरे पर आने वाले थे । ऐसे में कोरिया टेक के रोनाल्डो के दौरे के लिए नई तारीख की घोषणा नहीं की है । इस खिलाड़ी की लोकप्रियता बहुत ज्यादा  है ।

यही नहीं फैंस एक झलक मात्र के लिए मरते हैं । रोनाल्डो के नए क्लब जुवेंट्स ने इस खिलाड़ी के जर्सी बेचकर ही करार आधी रकम वसूल कर ली है। इस बात से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि कितनी ज्यादा लोकप्रियता है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here