अपनी शादी में जो जोनस नहीं दोहराएंगे ये गलती, प्रियंका-निक को ताना मारकर कही ये बात

0
33

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने पिछले साल ही जोधपुर के उम्मेद भवन में शाही अंदाज में निक जोनस संग शादी की।दोनों की शादी काफी धूमधाम से आयोजित हुई थी वही इस शादी में दोनो के कुछ खास रिश्तेदार और दोस्तों ने शिरकत की थी।शादी को अब 4महीनें हो चुके है ऐसे में लगातार देसी गर्ल और जोनस फैमिली शादी को लेकर कोई ना कोई नया खुलासा करते ही रहते है।

हाल ही में इस दौरान प्रियंका के ससुरालवालों ने ऐसा कुछ कहा है जो फिर से सुर्खियों में छाया हुआ है।जी हां इससे पहले आपको बता दें निक जोनस के बाद अब उनके भाई जो जोनस भी जल्द शादी के बंधन में बंधेंगे। उनकी शादी अगले दो महीने में सोफी टर्नर के साथ फ्रांस में होने वाली है।

अपनी शादी के पहले जो जोनस ने अपने भाईयों के साथ एक इंटरव्यू मे शिरकत की इस दौरान तीनों ने काफी खुलासे किये।जब जो जोनस से उनकी शादी की प्लानिंग को लेकर सवाल किया गया तो उन्होनें काफी दिलचस्प जबाव दिया और निकयांका की शादी को लेकर एक बड़ा खुलासा भी किया।

जैच सैंग शो में पहुंचे तीनो भाईयों में जो जोनस ने बताया कि वो अपनी शादी में कैसी तैयारी करना चाहते हैं। जो कहते हैं कि ‘मैं शादी में एक चीज को लेकर निश्चिंत रहना चाहता हूं कि पर्याप्त मात्रा में शराब मौजूद रहे। हम फ्रांस में शादी कर रहे हैं ऐसे में शराब होना जरूरी है। मैं कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता।’

इसी के साथ जो के जवाब पर निक कहते हैं कि ‘वो ऐसा इसलिए कह रहा है क्योंकि मेरी शादी में शराब खत्म हो गई थी जो उसके दोस्तों के लिए एक बड़ा मुद्दा बन गया था। मेरी शादी से हमने एक सबक सीखा है। हमारे दोस्त काफी ज्यादा शराब पीते हैं और शादी में शराब खत्म हो जाने से काफी परेशानी हुई थी।’

वही जब इस बारे में दूसरे भाई केविन से पूछा गया कि जब शराब खत्म हो गई तो उन्होंने क्या किया। जवाब में केविन ने बताया कि ‘शराब खत्म होने के बाद ऐसा लगने लगा कि अच्छा तो अब ऐसा ही चलने वाला है। ठीक है।’ हालांकि इस पर अभी तक प्रिंयका की तरफ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here