तनुश्री और नाना विवाद: बातों को घूमाते रहे नाना नहीं दिया सटीक जवाब

0
46

पिछले काफी दिनों से अभिनेत्री तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर का विवाद सुर्खियों में बना हुआ है। इस मामले को लेकर रोज कई बातें सामने आ रही है। गौरतलब है कि तनुश्री दत्त ने बीते दिनों एक इंटरव्यू में सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं उन्होंने और भी बहुत सी बातें इस दौरान कही थी। हैरेसमेंट के आरोपों पर एक्टर का पक्ष जानने की कोशिश कर रही मीडिया को फिर से अभिनेता नाना पाटेकर की तरफ से मायूसी ही हाथ लगी हैं।बता दें कि नाना ने बीते दिनों कहा था कि जब वो अपनी आने वाली फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग से मुंबई लौटेंगे तो वो एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने वाले हैं। लेकिन सोमवार को जब प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का समय आया तो उन्होंने इसे कैंसिल कर दिया। इसके बाद नाना मीडिया के सामने आए लेकिन किसी भी सवाल का सटीक जवाब देने के बजाय वो बातों को सिर्फ घुमाते रहें।

नाना ने यहां पर मीडिया के किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया और जब मीडिया ने उनसे उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने यही कहा कि, जो कल सच था वही आज भी सच है। नाना बार बार सिर्फ यही दोहराते रहे कि मैंने इस मामले को लेकर दस साल पहले सब कुछ साफ साफ कहा है। वहीं यहां पर उन्होंने ये भी कहा कि उनकी लीगल टीम ने उनसे मीडिया से दूर रहने के लिए कहा है। हालांकि बाद में मीडिया कर्मी उनसे उनका पक्ष जानने के लिए लगे रहे लेकिन नाना मौके से निकल गए।

गौरलब है कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर बीते दिनों साल 2008 में हॉर्न ओके प्लीज के एक गाने के दौरान सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था। तनुश्री ने भी कहा था कि नाना का महिलाओं के साथ बदसलूकी करने का पुराना इतिहास रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here