छत्रपति शिवाजी की मूर्ति के पास आखिर क्या कर रहे है रितेश जिससे लोगों के अंदर फूट रहा गुस्सा

0
87

बॉलीवुड के सितारें अकसर किसी ना किसी वजह से ट्रोलिंग का शिकार हो ही जाते है।कभी कोई स्टार अपने कपड़ो को लेकर तो कभी कोई स्टार अपने बयानों को लेकर लेकिन इन सब में जो नया किस्सा सुनने में आया है वो बिल्कुल अलग है।

बता दें हाल ही में रितेश देशमुख को उनकी एक सेल्फी के कारण लोंगों की ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा।इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर वायरल इस सेल्फी के लिए लोगों ने रितेश पर मुकदमा दर्ज कराया है और उन्हें उनकी टीम के साथ कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है।

बता दें दरअसल कुछ समय पहले ही रितेश देशमुख अपनी टीम के साथ छत्रपति शिवाजी के मंदिर गए थे खबर है कि रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया के साथ एक फिल्म बनाने वाले है जिसके चलते वो अपनी फिल्म की टीम के साथ यहां पहुँचे इसी बीच सभी लोग छत्रपति शिवाजी की मूर्ति तक पहुँच गए और वहां जाकर मुर्ति के करीब जाकर फोटोशूट करावने लगे।

बता दें रितेश ने हाल ही में अपने ट्वीटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें वो छत्रपति शिवाजी महाराज की मूर्ति के बिल्कुल करीब से फोटो ले रहे है।और साथ ही एक फोटो  में रितेश महाराज को नम्न करते हुए फोटो ले रहे है जब फॉलोवर्स ने ये देखा तो उन्होनें कॉमेंट्स में ही अपनी भड़ास निकाल दी।

लोगों का कहना है मंदिर में इतनी सुरक्षा के इंतजाम हो जाने के बावजूद आखिर रितेश अपनी टीम के साथ वहां तक कैसे पहुँचे।बता दें गुस्साए फॉलोवर्स से रितेश ने माफी मांग ली है।खैर यूजर्स ने रितेश के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया है अब देखते है ये मामला आगे क्या मोड़ लेता है।फिल्म की बात करें तो रितेश भास्ब पाटिल के उपन्यास पर बना रहे है जिसे रवि जाधव निर्देशित करने वाले है।.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here