ये क्या, जुर्म कबूल करवाने के लिए पुलिस ने लपेटा आरोपी के गले मे सांप, बाद मे जो हुआ खुद ही पढ़ लीजिए

0
86

जयपुर, कई बार पुलिस के ऐसे मामले सामने आते रहते है। जो उनकी फजीती करने के लिए काफी होते है। आज आपको पुलिस का एक ऐसा ही मामला बता रहे है। जिसके बार में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। कहा जाता है कि पुलिस अगर चाहे तो गूंगे इंसान से भी बुलवा सकती है।

दरअसल मामला इंडोनेशिया का है। जहां पर पुलिस ने आरोपी से गुनाह कबूल करवाने के लिए ऐसा काम कर दिया। जिसके वायरल होनें के बाद पुलिस को माफी मांगनी पड़ी है। सूत्रों के अनुसार देश के सुदूर पश्चिमी क्षेत्र पापुआ में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया था।

जिसे जुर्म कबूल करनावने के लिए पुलिस ने उसके गले में सांप लपेट दिया। मामला उस समय सामने आ गया जब यह वाकया पास मे लगे सीसीटीवी मे कैद हो गया। जिसके बाद घटना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई। वायरल हुए वीडियो मे यह साफ दिखाई दे रहा है कि पुलिस मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में एक शख्स गिरफ्तार किया था।

जिससे पूछताछ की जा रही थी। इस दौरान एक पुलिसकर्मी आरोपी के चेहरे पर सांफ फेंक रहा है और पूछा रहा है कि कितनी जगहों पर उसने चोरी की है। इतना ही नहीं पुलिस का एक कर्माचरी कह रहा है कि अगर वह सच नहीं बताता है तो उसकी पेंट में सांप डाल दिया जाएगा।

वहीं मामला सामने आने के बाद सभी जगह पर पुलिस के इस रवैये की आलोचना की जा रही है। इसके बाद पुलिस प्रमुख ने गलती मानते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here