भारतीय सैनिकों के लिए ये क्या बोल गई स्वरा,अब अपने ट्वीट से भुगत रही अंजाम

0
44

बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर का नाम जब किसी फिल्मों में नहीं आता तो किसी विवाद को लेकर आ ही जाता है हम बात कर रहे है स्वरा भास्कर की तो बताना चाहेगें हाल ही में स्वरा भास्कर ने एक बार फिर से अपना विवादित बयान सामने रखा है दरअसल स्वरा ने हाल ही में भारतीय सैनिको के लिए अपना बयान रखा।

ट्वीटर पर एक्टिव रहने वाली स्वरा ने भारतीय सैनिकों को बेवकूफ करार दिया। मामला जाने तो दरअसल स्वरा ने जम्मू कश्मीर में मेजर लीतुल गोगोई द्वारा पत्थरबाज को जीप के बोनट में बांधकर गांवों में घुमाने का जिक्र अपने ट्वीट पोस्ट में किया। बताना चाहेंगें श्रीनगर में लोकसभा के उपचुनाव के दौरान लोग सेना पर पत्थरबाजी कर रहे थे। पोलिंग पार्टी को पत्थरबाजों से बचाने के लिए गोगोई ने आर्मी की जीप में पत्थरबाज को बांधकर गांव में घुमाया गया था। बता दें मेजर लीतुल गोगोई किस्सा इसी साल के अप्रैल महीने का है।

इसी मामले में स्वरा ने अपनी राय रखी और भारतीय सैनिको को बेवकुफ करार दिया स्वरा के ये ट्वीट करते है एक बार फिर से तबाही मच गई स्वरा को लोगो ने अब ट्रोल करना शुरु करर दिया एक यूजर ने रीट्वीट करके कहा- ‘स्वरा को फेम पाने की बहुत जल्दी है। मुझे ऐसा लगता है कि उन्हें अपनी थर्ड ग्रेड फिल्मों पर ध्यान करना चाहिए।’ वही इसके बाद ट्रोलिंग का सिलसिला शुरु हो गया।

एक यूजर ने लिखा- ‘आपको शर्म आती है। हमारी आर्मी हमारे देश का अभिमान है। शायद आप को किसी ने देश हित की शिक्षा नहीं दी, क्योंकि देश हित की शिक्षा परिवार से मिलती है। परिवार आपकी भाषा से आप जैसा ही होगा।’ बताना चाहेंगें कुछ समय पहले ही स्वरा ने अपने बयान में मॉब लिंचिंग और हॉरर किलिंग मुद्दों पर बात की थी ये  भी उससे ही प्रेरित है।

खैर स्वरा का ये पहला मौका नहीं है जब उन्हें ट्रोल किया जा रहा है इससे पहले अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग में मास्टरबेशन को लेकर और पद्ममावत में अपना बयान जारी करने को लेकर स्वरा को ट्रोल किया जा चुका है ये देखकर तो जाहिर होता है स्वरा के फैंस की संख्या कम और ट्रोलर्स की संख्या ज्यादा है।स्वरा जल्द ही अपनी अगली बेव सीरिज में नजर आएंगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here