स्मैकडाउन ऑफ एयर होने बाद क्या हुआ, जानिए यहां

0
215

जयपुर। रैसलमेनिय 34 से पहले यह स्मैकडाउन का आखरी एपिसोड था, जैसा  फैंस को उम्मीद थी यह शो अच्छा होगा वैसा नहीं हुआ। वेसे तो शो की शुरूआत अच्छी हुई थी लेकिन वक्त के साथ शो फिका होता चला गया और फैंस का ध्यान इससे हट गया।

शो में सबसे अच्छी बात यह हुई की डैनियल ब्रायन और शेन मैकमैहन ने रैसलमेनिया में होने वाले मैच से पहले अपनी एकता दिखाई  और फैंस को यकीन दिलाया की वे रैसलमेनिया में केविन ओवंस और सैमी जेन को अच्छे से सबक सिखाएंगे।

शो में एजे स्टाइल्स और नाकामुरा ने टीम बनाकर चैड गेबल और शेल्टन बेंजामिन का सामना किया। जैसा की फैंस को यकिन था कि शो में इन दोनो की जीत होगी वेसा ही हुआ और अंत में स्टाइल्स ने फिनोमिनल फोरआर्म देने की एक्टिंग की, लेकिन लास्ट में उन्होंने ऐसा नहीं किया। इसके साथ टीवी पर देख रहे दर्शको के लिए शो का अंत हो गया।

लेकिन शो ऑफ एयर हुए बाद में दर्शको को 205 लाइव के बाद एक शानदार सिक्स मैन टैग टीम मैच देखने को मिला। रेडी ऑर्टन ने द उसोज के साथ टीम बनाकर एडन इंग्लिश, रूसेव और बैरन कॉर्बिन मैच लड़ा और अंत में रैंडी की टीम ने जीत दर्ज की।

आपको बता दे रैसमेनिया 34 में रैंडी ऑर्टन अपनी यूएस चैंपियनशिप को रूसेव, जिंदर महल और बॉबी रूड के खिलाफ डिफेंड करने वाले हैं। जो कि देखने में बहुत ही मजा आने वाला है। ऑर्टन के लिए चुनौती बिल्कुल भी आसान नहीं होने वाला, लेकिन देखना होगा कि क्या वो अपनी चैंपियनशिप को फैटल 4 वे मैच में डिफेंड कर पाएंगे या नहीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here