वेस्टइंडीज टीम ने किया भारत के साथ धोखा, पूरा देश हुआ नाराज, जानिये पूरी खबर

भारत और वेस्टइंडीज की लंबी सीरीज की शुरूआत तो हुई कुछ हत तक वैसी हुई जैसी सबने की उम्मीर की थी। वेस्टइंडीज टीम बहुत कमजोर नजर आई । दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी ऐसा ही कुछ होने वाला है।

0
69

जयपुर( स्पोर्टस डेस्क) ।भारत और वेस्टइंडीज की लंबी सीरीज की शुरूआत तो हुई कुछ हत तक वैसी हुई जैसी सबने की उम्मीर की थी। वेस्टइंडीज टीम बहुत कमजोर नजर आई । दूसरे टेस्ट मुकाबले में भी ऐसा ही कुछ होने वाला है।वेस्टइंडीज टीम ने अपनी वनडे और टी-20 की घोषणा कर दी और उन टीम को देख ऐसा प्रतीत होता है के वेस्टइंडीज भारत सिर्फ खाने-पीने को ही आई है नाकि मैच जीतने को।  खेल संवाददाता विक्रात गुप्ता ने कड़े शब्दों में वेस्टइँडीज की निंदा की। विक्रांत कहना है कि इंग्लैंड के मुश्किल दौरे के बाद और ऑस्ट्रेलिया के मुश्किल दौरे से पहले यह सीरीज भारत के लिए अभ्यास करने लायक होना चाहिए था । पर वेस्टइंडीज की टी 20 और वनडे टीम बिल्कुल खराब है।

जोकि भारत जैसी टीम के सामने टिक भी नहीं पाई। बता दें की व्रिकांत ने ऐसा इसलिए कहा क्योंकि वेस्टइंडीज के दिग्गज खिलाड़ी क्रिस गेल आफगानिस्तान के लीग रहे हैं। और यहां ना हीं ड्वेन ब्रावो और सुनील नरेन का चयन टीम में हुआ है। कीरन पोलार्ड को सिर्फ टी 20 टीम में रखा गया है ।

गौरतलब है कि  वेस्टइंडीज की बेहद ही कमजोर टीम  टेस्ट में भारत से मुकाबला कर रही है। जिसका खामियाजा भारत को भुगतना पड़ेगा । एक तरह से वेस्टइंडीज ने भारत को धोका दिया है । इंग्लैंड दौरे  भारत के लिए कितना खराब रहा है यह बात हम सभी जानते हैं ।  साथ ही सबसे बड़ी  चिंता का विषय तो भारत के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरा ही रहने वाला है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here