पश्चिम बंगाल भाजपा ने तृणमूल को दी पलटवार की चेतावनी

0
119

पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश नेतृत्व ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस पर उनके कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा करने का आरोप लगाया और कहा कि भाजपा कार्यकर्ता अगर पलटवार करेंगे तो स्थिति बेकाबू हो जाएगी। भाजपा नेताओं का कहना है कि शनिवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की रैली के बाद से तृणमूल कांग्रेस उनके कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट कर रही है।

भाजपा नेताओं ने प्रदेश प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके कार्यकर्ताओं पर हमलों को तुरंत नहीं रोका जाएगा तो इसका अंजाम काफी भयानक होगा।

भाजपा के प्रदेश महासचिव सायंतन बसु ने मीडिया से बातचीत में कहा, “भाजपा कार्यकर्ताओं पर शनिवार शाम से लगातार हमले हो रहे हैं। अमित जी की रैली से वापस लौट रहे कार्यकर्ताओं से भरी बस पर 24 परगना जिले के बारासात और बसीरहाट में तृणमूल के गुंडों ने हमले किए। आधीरात से 24 परगना जिले में हमारी पार्टी के करीब आठ कार्यालयों में तोड़फोड़ की गई।”

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा, “तृणमूल कांग्रेस हिंसा को उकसा रही है। अगर भाजपा कार्यकर्ताओं ने पलटवार शुरू किया और उनकी पार्टी के दफ्तरों को जलाना शुरू किया तो स्थिति बेकाबू हो जाएगी। मैं प्रदेश प्रशासन से तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं, ताकि पार्टी के किसी कार्यालय या कार्यकर्ता पर हमला न हो।”

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here