पश्चिम बंगाल: गाय चोरी के शक़ में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या, 14 गिरफ़्तार

0
56

जयपुर। पश्चिम बंगाल की कूचबिहार जिले में स्थित कथित तौर पर गाय चोरी के शक में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई है। मीडियम है जानकारी के अनुसार पुलिस का कहना है कि बिना नंबर प्लेट के एक वाहन ने में कथित तौर पर चोरी कर दो गायों को ले जा रहे दो लोगों को भीड़ के द्वारा पीट-पीटकर हत्या करने का आरोप है।

पुलिस का इस मामले को लेकर कहना है कि अब तक करीब 14 लोगों को इस मामले को लेकर गिरफ्तार कर लिया गया है और इस मामले की जांच कर रहे अधिकारी के मुताबिक क्षेत्र में गाय चोरी किया हुआ है इस वक्त जोरों पर है। पुलिस के मुताबिक गुरुवार को ही एक पिकअप बैंक में जब गायों को ले जाते हुए देखा गया तो वहां के स्थानीय लोगों के द्वारा शाम को 5:30 बजे माथा भंगा के निवासी प्रकाश दास और बाबुल मित्रा को रोक लिया गया।

इसके अलावा बता दे कि पुलिस के मौके पर पहुंचने के बाद भीड़ वहां से भाग गई और पीड़ितों को कुछ बिहारी सरकारी मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। वह इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अभी यह पता लगाना बाकी है कि क्या असल में गाड़ियों की चोरी करी गई थी या नहीं। वहीं कुछ बिहारी के एसपी संतोष निंबालकर ने कहा है कि 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और जांच इस वक्त जारी है।

वही आपको बता दें कि क्षेत्र में पुलिस की तैनाती को बढ़ा दिया गया है और भीड़ का हिस्सा रहे बाकी लोगों की पहचान के लिए भी छापेमारी करी जा रही है। अधिकारियों के द्वारा कहा गया है कि हत्या के आरोप में करीब 14 लोगों को गिरफ्तार कर आ गया है और इन पर और भी धाराएं लगाई जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here