इन ड्रेसस को पहन कर से पाएं लुभावना लुक

लड़कियों की परेशानी शुरू हो है की वह क्या नया लूक लें जिससे वह सभी की नजरों में आकर्षण का केंद्र बन जाये जो पहनने में भी सुंदर दिखे और ज्यादा मेहनत वाला , खर्चीला भी ना हो

0
371

जयपुर । शादी का सीजन  शुरू हो चुका है और साथ ही लड़कियों की परेशानी शुरू हो है की वह क्या नया लूक लें जिससे वह सभी की नजरों में आकर्षण का केंद्र बन जाये जो पहनने में भी सुंदर दिखे और ज्यादा मेहनत वाला , खर्चीला भी ना हो साथ ही जिस में वह सहज भी रहे और बहग दौड़ करने के साथ साथ किसी काम को कर पाने में परेशानी भी महसूस ना करें ।

शादियों के सीजन में सबसे ज्यादा परेशानी उन लड़कियों के लिए हो जाती है जिनके दोस्त खास दोस्त या पड़ोसी या रिसतेदार या खुद के ही घर में शादी होती है ऐसे में वह बहुत जायदा उलझन में पड़ जाती है की आखिर वह करें क्या और क्या पहने । आज अहम आपकी इस परेशानी का हल किए देते हैं । आज हम आपको बताने जा रहे हैं की कैसे आप इस परेशानी से बाहर निकाल कर किन ड्रेसेस को ट्राय कर खुस्ब्सुरत दीख सकती है । आइये बताते हैं आपको इस बारे में आज के इस विशेष अंक में ।

आप लहंगा पहने का सोह रही हैं तो यह कोई नया तो नही है पर इस यह बात भी गौर करने लायक है की लहंगा इन खास मौकों पर ही नही पहना जाएगा तो कब पहने तो चलिये हम आपके बहुत ही बोरिंग से लहंगे को नया लूक दे देते हैं ।

आप अपने लहंगे के साथ में क्रॉप टॉप या फिर लंबे कुर्ते को दुपट्टे  के साथ या बिना दुपट्टे के भी पहन सकती है इसके साथ ही आप बालों पर गजरा लगा कर बन बना भी सकते हैं या फिर बालों की चोटी बना कर भी या फिर खुले रख कर आप स्टाइल में स्टेटमेंट बना सकती है पैरों में बहुत ज्यादा हिल ना पहने यह आपको परेशान कर सकती है यह ध्यान रखें ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here