हम एक दूसरे को पहचानने में सक्षम नहीं है इसलिए हो गया तलाक- कल्कि कोचलीन

0

बॉलीवुड की एक्ट्रेस कल्कि कोचलीन इन दिनों अपनी प्रैग्नेंसी को लेकर काफी सुर्खियो में है।कल्कि ने पिछले दिनों ही करीना कपूर के शो वॉट वूमन वॉन्ट में शिरकत की थी।इस दौरान कल्कि ने अपनी प्रैग्नेंसी पर घरवालो के रिएक्शन और बिना शादी के मां बनने के अपने अनुभव को शेयर किया।गौरतलब है कल्कि अपने बॉयफ्रेंड गाय हर्शबर्ग के बच्चे की मां बनने वाली है।हालांकि दोनों ने शादी नहीं की है वही दूसरी तरफ कल्कि ने इस शो में अपने तलाक के बारे में भी बात की।

कल्कि ने साल 2012 में अनुराग कश्यप से शादी की थी।फिल्म देव डी में साथ काम करने के बाद दोनो की नजदीकियां बढ़ी और दोनो ने शादी करने का फैसला किया हालांकि इसके चार साल बाद ही कपल ने तलाक ले लिया।इसके बारे में जब करीना ने कल्कि से बात की तो उन्होनें तलाक की वजह बताई।

कल्कि कहती है कि हमारे रिश्ते में समय की काफी अहमियत रही है।हालांकि शुरुआत में हमें एक दूसरे को समझने में काफी समय लगा था लेकिन हमनें एक दूसरे को समझा।हालांकि कल्कि ने ये भी बताया कि  अंत में कुछ चीजें ठीक नहीं थीं।कल्कि कहती है कि आज भी हम एक दूसरे का बहुत सम्मान करते है।इसके अलावा हम अभी भी एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं, लेकिन साथ नहीं रह सकते अब क्योंकि हम दोनों एक दूसरे को पहचानने में सक्षम हैं।इसलिए हमने तलाक का भी फैसला किया था।

कल्कि ने कहा कि एक रिश्ते में समय का सबसे ज्यादा फर्क पड़ता है।ऐसे में मुझे कभी-कभी लगता है कि हम दोनों बहुत अलग-अलग समय में जी रहे हैं। अब क्योंकि मैं उनसे उम्र में बहुत छोटी थी जबकि वह मुझसे काफी बड़े थे, और शायद यह सही समय नहीं था।जब हम एक दूसरे से अच्छा रिश्ता कायम कर सकते थे।बता दें कल्कि अगले महीने तक अपने बच्चे को जन्म दे देंगी अपनी एक्स पत्नी की प्रैग्नेंसी पर अनुराग ने कहा था कि किसी भी चीज की जरुरत हो तो वो उन्हें बेझिझक याद कर सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here