WC 2019: भारत-पाक मैच से पहले  धोनी के ग्लव्स पर बोले पीसीबी चीफ ने कही ये बात

0
63

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क) पिछले दिनों महेंद्र सिंह धोनी का ग्लव्स विवाद काफी चर्चा में रहा था । अब इस संदर्भ में ही पाकिस्तान ने पीसीबी चीफ एहसान मनी ने बड़ी बात कही है। बता दें कि उन्होंने यह बयान भारत और पाकिस्तान के मुकाबले से पहले दिया है।

विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 16 जून को मुकाबला खेला जाएगा। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चीफ एहसान मवी ने महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स पर लगे चिन्ह को लेकर कोई मुद्दा ना बनाने की बात कही है। उन्होंने कहा धोनी महाभारत के लिए इंग्लैंड में नहीं थे।

आपको पाकिस्तान की तरफ से कोई स्लिपओवर देखने को नहीं मिला। वे वहां पर क्रिकेट खेलते हैं। हमें कोई इशारा करने की जरूरत नहीं है। मैंने हमेशा क्रिकेट को साफ़ सुथरा और बेहतर बनाने के रूप में देखा है। हमें इसे एक तरफ रखना चाहिए। ये एक खेल है। जो जेंटलमैन खेल है। गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाप 5 जून को विकेटकीपिंग दस्ताने पहने थे उस पर सैनिकों के सम्मान में बलिदान बैज लगा रखा था जिसको लेकर विवाद हुआ था।इस बलिदान बैज को लेकर आईसीसी को भी सामने आना पड़ा था और उन्होंने बीसीसीआई से महेंद्र सिंह धोनी के ग्लव्स से बलिदान बैज के चिन्ह हटाने की प्रार्थना की। पाकिस्तान में भी धोनी की इस तरह के ग्लव्स पहनने लेकर आलोचना की गई थी । हालांकि अब वह मामला शांत हो गया है। आईसीसी की बात मानते हुए धोनी अगले मुकाबले में बलिदान बैज वाले दस्ताने पहनकर फिर नहीं उतरे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here