किम जोंग की की इन तस्वीरों को देखकर हो जाएंगे आप हैरान

0
90

जयपुर। साउथ कोरिया के सद्दाम हुसैन बनकर कुंडली मार के बैठे किम जोंग से अमेरिका बहुत डरता है। इसी वजह से तो वह कोरिया के साथ ज्यादा जोर जबर्दस्ती नहीं करता है। हालांकि भोले भाले उत्तरी कोरिया को तो अमेरिका ने अपने पक्ष में कर लिया है। लेकिन डाकिया जब शांति संदेश लेकर किम के पास गया तो उसे रॉकेट की तरह बत्ती लगाकर आसमान में छोड़ दिया गया।

हालांकि किम जोंग की कई एलियन समूहों से अच्छी खासी जानकारी है। इसी के सिलसिले में आए दिन दक्षिणी कोरिया की धरती पर कई तरह के अजीब अजीब अंतरिक्ष यान उतरते रहते हैं। इसी को लेकर किम अपने दांत दिखाते हुए नजर आ रहे हैं। जब भी इस तरह के एलियन शिप आते हैं तो किम इसी तरह अपने कोलगेट वाले चमचमाते हुए दांत दिखाते हैं।

किसी ने कब सोचा था कि उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग किसी फोटोशॉप कलाकारी का शिकार हो जाएंगे। लेकिन वक्त का कोई भरोसा नहीं है। यह कभी भी पलटी मार सकता है। देखिए उत्तर कोरिया के तानाशाह किं जोंग करने चले आसमान की सैर।

किसी ने कब सोचा था कि उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग किसी फोटोशॉप कलाकारी का शिकार हो जाएंगे। लेकिन वक्त का कोई भरोसा नहीं है। देखिए उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग ट्रंप व अन्य नेताओं को मारने की तैयारी में।

किसी ने कब सोचा था कि उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग किसी फोटोशॉप कलाकारी का शिकार हो जाएंगे। लेकिन वक्त का कोई भरोसा नहीं है। यह कभी भी पलटी मार सकता है। देखिए उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का नया अवतार बन गए गैंगस्टर लुक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here