वसीम अकरम ने किया उस बल्लेबाज के नाम का खुलासा, जो उनको खेलने में था सर्वश्रेष्ठ

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। पाकिस्तान के वसीम अकरम विश्व के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाजों में से एक रहे हैं जिनका सामना करने में बड़े बड़े बल्लेबाजों ने खौफ खाया। वैसे एक बल्लेबाज ऐसा भी रहा है जो पाकिस्तान के इस तेज गेंदबाज को खेलने में सर्वश्रेष्ठ रहा और इस बात का खुलासा खुद वसीम अकरम ने किया।

3911 दिनों बाद मैदान पर उतरने वाला यह बल्लेबाज बुरी तरह हुआ फ्लॉप साबित

वसीम अकरम ने न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी मार्टिन क्रू का नाम लिया है जो उनको खेलने में सर्वश्रेष्ठ थे। मार्टिन क्रो ने वसीम अकरम के प्रदर्शन के शिखर दौरान सबसे अच्छे से सामना किया । साल 1990 में जब पाकिस्तान ने न्यूजीलैंड का दौरा किया था तब वसीम अकरम ने दो टेस्ट खेले और 10 विकेट चटकाए, वहीं उनके साथी वकार यूनिस ने 3 टेस्ट में 29 विकेट लिए।

अगर CPL में इन खिलाड़ियों ने दिखाया जलवा तो फिर IPL में भी करेंगे दमदार प्रदर्शन

नई गेंद के साथ 5-6 ओवर के बाद पाकिस्तानी पेसरों को रिवर्स स्विंग मिल रही थी और मार्टिन क्रो के अलावा बाकी सभी बल्लेबाज वसीम अकमर की गेंदबाजी से आतंकित थे। उस मैच को याद करते हुए वसीम अकरम ने खुद कहा, मुझे लगता है कि गेंद पांच- छह ओवर के बाद रिवर्स हो जाती थी मुझसे मत पूछिए ऐसा क्यों था। यह न्यूजीलैंड के खिलाफ था

इंग्लैंड- ऑस्ट्रेलिया के बीच अगले महीने होगी वनडे – टी 20 सीरीज, शेड्यूल देखें यहां

और वकार तीन टेस्ट मैचों में 30 ( असल में 29) विकेट मिले और मुझे दो में 16(असल में 10) मिले और चोटिल हो गया । मार्टिन क्रो ने सीरीज में शतक बनाए और मैंने उनसे सीरीज के बाद पूछा , आपका सीक्रेट क्या है? उन्होंने कहा कि मैं आपको फ्रंट फुट पर खेलने की कोशिश करता हूं और मैं हर बार इन स्विंगर्स के लिए खेलता हूं जिसके चलते आउट स्विंग बॉलिंग बल्ले का बाहरी किनारा नहीं लेती ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here