सनराइजर्स हैदरबाद टीम मेें वॉर्नर की महत्वपूर्ण भूमिका मानते हैं भुवनेश्वर कुमार

0
298

जयपुर (स्पोर्ट्स डेस्क)। जब किसी बड़े टू्र्नामेंट में किसी टीम के कप्तान को बदलना पड़ जाएं तो इसे पूरी टीम के लिए बड़ झटका माना जा सकता है।आईपीएल के शुरु होने से पहले राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदरबाद को अपनी टीम के कप्तान का बदलना पड़ा है ।

जिसका पूरी पर असर दिखेगा।सनराइजर्स हैदराबाद की टीम ने इस आईपीएल सीजन के लिए डेविड वार्नर की जगह पर केन विलियम्सन को टीम का कप्तान बनाया गया है तो वहीँ इस टीम में उप कप्तान की भूमिका में तेज़ गेंदबाज़ भुवनेश्वर कुमार रहने वाले है।

बता दें की इस आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम के लिए उप कप्तान की भूमिका निभाने वाले भुवनेश्वर कुमार ने डेविड वॉर्नर के टीम में होने पर बयान देते हुए कहा कि उनकी जगह को टीम में कोई भी खिलाड़ी नहीं भर सकता है।

 

भुवी ने वॉर्नर के बारे में कहा कि ” जी हां हम उन्हें उन्हें जरुर मिस करेंगे उनके जैसे बल्लेबाज जो अपने दम पर ही पूरी टीम को मैच जीता सकता है । आप हमेशा ऐसे खिलाड़ी को टीम में चाहते है

और वह कप्तानी के समय एक बल्लेबाज के रूपए में अधिक बेहतर खेलते हं उनकी जगह पर टीम में शामिल किए एलेक्स भी अच्छे है लेकिन वॉर्नरकी जगह को उन्हें भर पाना काफी मुश्किल होने वाला है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here