बॉल टेंपरिंग मामले के बाद पहली बार अफ्रीका जाएंगे वार्नर, दौरे से पहले दिया बयान

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।। डेविड वॉर्नर दक्षिण अफ्रीका दौरे पर जाने वाले हैं। ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के बीच टी 20 सीरीज होनी है। बता दें कि पिछले दौरे पर डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम को शर्मसार किया था दरअसल डेविड वॉर्नर सहित स्टीव स्मिथ और कैमरून बैन क्रॉफ्ट बॉल टेंपरिंग के तहत फंसे थे।

माना जा रहा है कि मार्च 2018 में की गई बॉल टेंपरिंग के बाद वॉर्नर इस बार फैंस के निशाने पर होंगे। अफ्रीका दौरे पहले इसको लेकर वॉर्नर की भी बड़ी प्रतिक्रिया आई है। डेविड वॉर्नर ने कहा है कि निजी तौर पर मेरे लिए यह बिल्कुल भी कठिन नहीं होगा । मैं वहां जाऊंगा जो कि मेरा काम है।

इसलिए मैं वहां रन बनाऊंगा और ऑस्ट्रेलिया को जीत दिलाने की कोशिश करूंगा। अपनी टीम को अच्छी स्थिति में लाने की कोशिश करुंगा। निश्चित रूप से यह बहुत ही शत्रुता पूर्ण होगा। गौरतलब है कि बॉल टेपरिंग की घटना दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ केपटाउन टेस्ट के दौरान हुई थी जिसके बाद क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने बड़ी कार्यवाई की थी।

 उन्होंने बॉल टेंपरिंग में शामिल डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ पर एक साल जबकि कैमरून बैनक्रॉप्ट पर 9 महीने का प्रतिबंध लगाए जाने का काम किया था। हालांकि इन खिलाड़ियों का अब प्रतिबंध खत्म हो चुका है और पिछले साल ही इन्होंने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी की है। हालांकि वॉर्नर और स्मिथ की जो खराब छवि दर्शकों के बीच बनी है वह अभी खत्म नहीं है और यही वजह है कि मैचों के दौरान कई बार फैंस इन पर निशाना साधने लगते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here