ऑस्ट्रेलिया में वॉर्नर – स्मिथ की वापसी से भारत को ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा, किसने कही ये बात

0

जयपुर स्पोर्ट्स डेस्क।।। साल के अंत में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया दौरे पर जाना है जहां टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जाएगी , जिस पर दुनिया भर की नजरें होंगी। बता दें कि पिछली बार जब टीम इंडिया ने साल 2018-19 में ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था तब कंगारू टीम को टेस्ट सीरीज में 2-1 से मात देने का काम किया था ।

Eng vs WI 2nd Test :मैनचेस्टर टेस्ट में हुआ टॉस , देखें यहां दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन

माना जा रहा है कि टीम इंडिया के लिए इस बार ऑस्ट्रेलिया में जीतना आसान नहीं होगा क्योंकि कंगारू टीम में डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ की वापसी हो गई है पिछली बार बॉल टेंपरिंग के मामले के चलते यह दोनों दिग्गज टीम का हिस्सा नहीं थे । डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ से सजी ऑस्ट्रेलिया टीम का सामना टीम इंडिया कैसे करेगी यह देखने वाली बात रहती है

BCCI अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट पर IPL को दे रहा है तरजीह, क्या इसका खिलाड़ियों पर होगा बुरा असर?
पर उससे पहले पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने बड़ा बयान देता हुए कहा है कि स्मिथ और वॉर्नर की वापसी से भारत कोई फर्क नहीं पड़ेगा। गौतम गंभीर ने कहा है कि भारत के पास वो तेज गेंदबाज हैं जो कैसी भी कंडीशन में किसी भी टीम को चुनौती दे सकते हैं । मुझे यकीन है कि पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हमने जो कामयाब हासिल कि उसको देखते हुए जो जब हम दौरे पर जाएंगे तो मेजबान को कड़ी चुनौती पेश करेंगे।

ये 5 भारतीय दिग्गज जिनकी कप्तानी में टीम इंडिया ने सबसे ज्यादा टेस्ट मैच कराए ड्रॉ

बता दें कि भारतीय टीम के पास मौजूदा समय में भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, उमेश यादव और इशांत शर्मा के रूप में खतरनाक तेज गेंदबाजी आक्रामण है जो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अच्छा करने के लिए प्रतिबद्ध है।कहीं ना कहीं भारत और ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट सीरीज में कांटे की और रोमांचक भिड़ंत ही देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here