Nexus vs Team Cena मैच के खुफिया प्लान के बारे में Wade Barett ने बताया

0

Wade Barett ने the Nexus team और टीम जॉन सीना के बीच हुए समरस्लैम 2010 के मैच के बारे में एक खुलासा किया है। दरअसल Wade ने बताया कि Nexus को जॉन सीना टीम के खिलाफ मैच जीतने के लिए बुक किया गया था। लेकिन पे-पर-व्यू के दिन Vince McMahon ने इस मैच के प्लान को ही बदल दिया।

Inside the Ropes पर Wade ने कहा कि Arn Anderson ने हमें बताया था कि यहां पर सब खत्म हो गया है। हमारी टीम के कुछ सदस्य व जॉन सीना हमें हराना चाहती है। मुझे लगा कि वे हमारी सोच के बारे में जानना चाहता है और हमसे मजाक कर रहा है। लेकिन फिर हमने महसूस किया कि वो मजाक नहीं कर रहा है।

Wade ने कहा कि Nexus team ने जब Vince McMahon इस बारे में बताया तो उन्होंने कहा कि समरस्लैम के हैप्पी अंत के लिए यह निर्णय लिया गया है।

गौरतलब है कि Nexus team समरस्लैम में बढ़िया प्रदर्शन नहीं कर पाने की वजह टीम सीना से हार गई थी। Nexus के सदस्य इसका मुख्य कारण रहे थे।

खेल खबरों के लेटेस्ट जानकारी पाएं हमारे FB पेज पे.

अभी LIKE करें – समाचार नामा 

तो इसलिए Huge डॉर्क मैच के बाद स्मैकडाउन लाइव के एपिसोड को ऑफ द AIR किया गया था

क्या आपको मालूम है John Cena और Nikki Bella ने इस टैग टीम की मदद की है

समरस्लैम में आपके पसंदीदा Wrestler का मैच कब है, यहां जानिए

रॉ के लास्ट एपिसोड में सुपरस्टार्स आपस में भिड़े, सिक्योरिटी गार्ड्स भी नहीं रोक सके

डब्ल्यूडब्ल्यूई हॉल ऑफ फेमर रिक फ्लेयर का मेडिकल अपडेट, जानिए इसके बारे में!

स्मैकडाउन लाइव में Baron Corbin को जिंदर महल से मिली ऐसी मजेदार हार

SHARE
Previous articleक्या चूहों को भी अफसोस होता है?
Next articleएनएक्सटी के नए मेंबर Adam Cole को ऑरलैंडो एयरपोर्ट पर किया स्पॉट
बहुत ही मुश्किल है अपने बारे में लिखना । इसलिए ज्यादा कुछ नहीं, मैं बहुत ही सरल व्यतित्व का व्यक्ति हूं । खुशमिजाज हूं ए इसलिए चेहरे पर हमेशा खुशी रहती हैए और मुझे अकेला रहना ज्यादा पंसद है। मेरा स्वभाव है कि मेरी बजह से किसी का कोई नुकसान नहीं होना चाहिए और ना ही किसी का दिल दुखना चाहिए। चाहे वो व्यक्ति अच्छा हो या बुरा। मेरे इस स्वभाव के कारण कभी कभी मुझे खामियाजा भी भुगतान पड़ता है। मैं अक्सर उनके बारे में सोचकर भुला देता हूं क्योंकि खुश रहने का हुनर सिर्फ मेरे पास है। मेरी अपनी विचारए विचारधारा है जिसे में अभिव्यक्त करता रहता हूं । जिन लोगों के विचारों से कभी प्रभावित भी होता हूं तो उन्हें फोलो कर लेता हूं । अभी सफर की शुरुआत है मैने कंप्यूटर ऑफ माटर्स की डिग्री हासिल की है और इस मीडीया क्षेत्र में अभी नया हूं। मगर मुझे अब इस क्षेत्र में काम करना अच्छा लग रहा है। और फिर इसी में काम करने का मन बना लेना दूसरों के लिये अश्चर्य पूर्ण होगा। लेकिन इससे पहले और आज भी ब्लागर ने एक मंच दिया चिठ्ठा के रुप में, जहां बिना रोक टोक के आसानी से सबकुछ लिखा या बताया जा सका। कभी कभी मन में उठ रही बातों या भावों को शब्दों में पिरोयाए उनमें खुद की और दूसरों की कहानी कही। कभी उनके द्वारा किसी को पुकाराए तो कभी खुद ही रूठ गया। कई बार लिखने पर भी मन सतुष्ट नहीं हुआ और निरंतर कुछ नया लिखने मन बनता रहता है। अजीब सी बेचैनी जो न जाने क्या करवाएगी और कितना कुछ कर गुजर जाने की तमन्ना लिए निकले हैं इन सफरों, जहां उम्मीद और विश्वास दोनों कायम हैं जो अर्जुन के भांति लक्ष्य को भेद देंगे । मुझे अभी अपने जीवन में बहुत कुछ करना है किसी के सपनों को पूरा करना हैं । अब तो बस मेरा एक ही लक्ष्य हैं कि मैं बस उसके सपने पूरें करू।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here