वोल्वो अगले साल होने वाले जेनेवा मोटर शो में नहीं लेगी हिस्सा, जानिए क्या हैं कारण

0
126

जयपुर। पॉपुलर कार निर्माता कंपनी वोल्वो कार्स ने 2019 में होने वाले जिनेवा मोटर शो में हिस्सा नहीं लेने का फैसला किया है। कंपनी ने कहा है कि वह ट्रैडिशनल ऑटो इंडस्ट्री इंवेट्स से हटकर अपनी कारों और टेक्नोलॉजी को प्रदर्शित करेगी।

फिलहाल वोल्वो इंडिया अपनी एस60 स्पोर्ट्स सेडान कार कार लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी इस सेडान कार को अपने अमेरिका के चार्ल्सटन में कंपनी के पहले मैन्युफैक्चरिंग प्लांट के उद्घाटन के मौके पर लॉन्च करेगी।

कंपनी ने बताया है कि हम कार इंडस्ट्री में आने वाले बदलाव कार्स के लिए नए दर्शक और मार्केट में प्रोडक्ट्स लाने के नए रास्ते बना रहे है। इंडस्ट्री इंवेंट्स में जाने के बजाय हमारी टेक्नोलॉजी और मैसेज को लोगो तक पहुंचाने के दूसरे रास्ते देखने होंगे।

कंपनी के स्ट्रैटजी, ब्रांज और रिटेल के सीनियर वाइस प्रसिडेंट जोर्न एनवेल ने कहा कि ऐसा नहीं है कि हम कभी ऐसे शो में हिस्सा नहीं लेंगे, हो सकता है कि हम भविष्य में ऐसे शो में भाग लें।

हम आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि  किसी ऑटो कंपनी ने मोटर शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया हो। इस से पहले लैंम्बोर्गिनी ने पेरिस मोटर शो में हिस्सा नहीं लिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here