फॉक्सवैगन ने लॉन्च किए वेंटो, पोलो और एमियो का कनेक्ट एडिशन, जानिए कीमत

0
34

जयपुर। पॉपुलर वाहन निर्माता कंपनी फॉक्सवैगन ने फेस्टिवल सीजन के देखते हुए अपनी वेंटो, पोलो और एमियो को नए कनेक्ट एडिशन को लॉन्च किया है। आपको बता दें कि फॉक्सवैगन कनेक्ट एक इंटेलिजेंट कनेक्टेडेड व्हीकल असिस्टेंट सिस्टम है जो कि ग्राहकों को एप के जरिए कार सिस्टम से कनेक्ट करता है।

आपको बता दें कि फॉक्सवैगन पोलो, वेंटो और एमियो कनेक्ट एडिशन में कई नए फीचर्स दिए गए हैं जिसमें नया लैपिज ब्लू पेंट स्कीम भी मौजूद है। कंपनी ने घोषणा की है कि कनेक्ट एडिशन के लिए कंपनी की तरफ से कोई अतिरिक्त कीमत नहीं ली जाएगी। इस सिस्टम के जरिए अब ग्राहक कही बैठकर कार की पूर जानकारी ले सकते है।

इस नए कनेक्ट एडिशन को लॉन्च करते हुए फॉक्सवैगन पैसेंजर कार्स के डायरेक्टर, स्टीफन नैप ने कहा कि, फॉक्सवैगन पूरी तरह से कनेक्टेड व्हीकल बेड़े की पेशकश के साथ ही एक गतिशीलता प्रदान करेगा। भारत में फॉक्सवैगन कनेक्ट और हाल ही में लॉन्च की गई डिजिटल वर्कप्लेस अनुभव के साथ हमारा लक्ष्य है कि हम अपने ग्राहकों को प्री-टू पोस्ट खरीददारी को पूरी तरह से डिजिटलाइज करना चाहते है। इस कनेक्ट एडिशन से ग्राहक कई सर्विस का आनंद ले सकते है जिसमें ट्रिक ट्रैकिंग, फ्यूल कॉस्ट मोनिटरिंग और दूसरे उनकी उंगलियों पर सुविधाजनक फीचर्स को मैनेज कर सकते है।

यह कनेक्ट असिस्टेंस सिस्टम यूजर्स की कार को स्मार्टफोन से प्लग और प्ले डाटा डोंगल की सहायता से कनेक्ट करने की अनुमति देता है। यह डोंगल कार के ऑनबोर्ड डायग्नोस्टिक्स पोर्ट में फिट किया जाता है और डिवाइस को ब्लूटूथ के जरिए कनेक्ट किया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here