वोड़ाफोन ने जारी ​किये 250 रूपये से कम वाले दो नए प्रीपेड प्लान्स, जानें इनके बेनिफिट्स

0
277

जयपुर। भारत में टेलिकॉम सेक्टर में एक अलग ही हलचल देखने को मिल रही है। नित्य टेलीकॉम कंपनीयां नये—नये प्लान्स ग्राहकों के लिए लॉन्च कर रहीं हैंं। और कंपनीयां अपने यूजर्स को बढ़ाने का भरसक प्रयास कर रहीं हैं। इसी कड़ी में Vodafone ने भी दो नए प्लान पेश किए हैं। जिसमें पहले प्लान की कीमत 205 रुपये है, और दूसरे प्लान की कीमत 225 रुपये है।
आइये जानतें हैं इन प्लान्स में मिलने वाले डाटा और कॉलिंग लाभों के बारें में—
सबसे पहले Vodafone के 205 रुपये के प्लान की की बात करें तो यह बोनस कार्ड प्रीपेड प्लान है। जिसमें आपको कोई टॉकटाइम लाभ नहीं दिया जायेगा। इसमें कॉल और डाटा बेनिफिट्स उपलब्ध करा गए हैं। और यह प्लान 35 दिन की वैधता के साथ आता है। और इस वैधता के दौरान यूजर्स को 2 जीबी डाटा दिया जाएगा और इसके साथ ही अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स भी दी जाएंगी। इसके अलावा यूजर्स को 600 फ्री SMS दिये जायेंगे जिनकी वैधता भी 35 दिनों की होगी। इकसे अलावा अतिरिक्त लाभा में आप Vodafone Play ऐप के जरिए फ्री Live TV देख सकतें हैं। दे
अब बात करतें हैं Vodafone के 225 रुपये वाले प्लान के बारे में तो यह भी उपर वाले प्लान की तरह एक बोनस कार्ड है। जिसकी वे​लेडिटी 48 दिन की है। इसमें भी टॉक टाइम नहीं दिया गया है। इसमें लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स की सुविधा दी गई है। इसमें आपको पूरे 48 दिनों के लिए 4 जीबी डाटा दिया जा रहा है। इसमें भी आपको 600 SMS 48 दिनों की वैधता के साथ दिये जायेंगे। इसके अतिरिक्त Vodafone Play ऐप के जरिए फ्री Live TV, मूवीज आदि देखने की सुविधा भी दी जायेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here