वोडाफोन के दो प्लान में 3 जीबी डेटा और फ्री कॉलिंग का उठायें जबरदस्त फायदा

0

टेलिकॉम सेक्टर में ग्राहकों को लुभाने के लिए कॉम्पिटिशन चल रहा है। कंपनियां अपने ऐवरेज रेवेन्यू प्रति यूजर को बढ़ाने के लिए कई तरह के प्लान बाजार में उतार रही है। टैरिफ बढ़ने के बाद यूजर्स को सबसे ज्यादा चिंता प्लान्स में मिलने वाले डेली डेटा की थी। पिछले महीने रिलायंस जियो के साथ ही एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया ने भी अपने प्रीपेड प्लान्स के टैरिफ को महंगा कर दिया था। वोडाफोन ने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं। 558 रुपये और 398 रुपये वाले प्लानों में 3 जीबी डेटा उपलब्ध होगा।

वोडाफोने के 558 वाले प्लान में 56 दिनों की वैलिडिटी दी गई है। इसके साथ ग्राहक को रोजाना 3 जीबी डेटा मिलेगा। साथ में 100 फ्री एसएमएस ऑफर दिया गया है। प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। 398 रुपये वाले प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग दी गई है। साथ ही रोजाना के लिए 100 फ्री एसएमएस ऑफर दिया है।

प्लान को सब्सक्राइब कराने वाले ग्राहक को रोजाना 3जीबी डेटा दिया जा रहा है। 28 दिन की वैलिडिटी है। मंगलवार को एयरटेल ने ग्राहकों को लुभाने के लिए दो प्लान उतारे थे। एयरटेल के 179 वाले प्लान में 28 दिन की वैलिडिटी दी गई है। ग्राहक को भारती AXA की तरफ से 2 लाख रुपये तक का लाइफ इंश्योरेंस देने का ऑफर दिया गया है। इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग उपलब्ध होगी। एचडीएफसी की तरफ से 4 लाख रुपये का लाइफ इंश्योरेंस एयरटेल के 279 रुपये वाले प्लान में दिया जा रहा है। 28 दिन की वैलिडिटी के प्लान में रोजाना 100 फ्री एसएमएस और 2 जीबी डेटा ऑफर दिया जा रहा है। साथी ही किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड मुफ्त कॉल की सुविधा है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here