Vodafone Idea के 98 रूपये वाले प्रीपेड प्लान में हुआ बदलाव, मिलेगा डबल डेटा

0

जयपुर। वोडाफोन आइडिया ने अपने 98 रूपये वाले प्रीपेड प्लान मे बदलाव किया है। पहले इस प्लान में यूसर्ज को 6 जीबी डेटा मिलता था अब कंपनी इस प्लान में 12 जीबी डेट देगी। यानि की यूजर्स को अब पहले से दुगना डेटा मिलेगा। बता दें कि इससे पहले Airtel ने भी अपने ग्राहकों के लिए 98 रूपये वाले प्लान में 12 जीबी डेटा देना शुरू कर दिया था। वोडाफोन ​आडिया और ऐयरटेल दोनों के इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। बता दें यह केवल एक डेटा रिचार्ज है, इसमें इंटरनेट डेटा के अलावा अन्य को कोई बेनिफिट जैस वॉयस कॉल, या मैसेज नहीं मिलते हैं Vodafone साइट की आधिकारिक लिस्टिंग के मुताबिक, 98 रुपये Vodafone Prepaid Recharge Plan में 28 दिनों की वैधता के साथ 12 जीबी डेटा मिलेगा। आइडिया की वेबसाइट पर भी यह भी बदलाव कर दिया गया है। यहां भी यूज़र्स को 98 रुपये के पैक से रीचार्ज करने पर दोगुना डेटा मिलेगा।
OnlyTech की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी ने इस प्लान को चुनिंदा सर्किल में लाइव किया गया है। इसका मतलब है कि आपके सर्कल में अगर यह ऑफर लाइव नहीं हुआ है तो आपको 6 जीबी डेटा ही मिलेगा। फिलहाल ये डेटा लाभ आंध्र प्रदेश, दिल्ली, कर्नाटक, केरल, मुंबई और पूर्वी उत्तर प्रदेश सर्कल में उपलब्ध है। उम्मीद है कि जल्द ही ये अन्य सर्किल में भी लागू होगा।
इसके अलावा Vodafone Idea ने हाल ही में अपने छोटे रिचार्ज प्लान के पोर्टफोलियो में एक और नया प्लान जोड़ा है जिसकी कीमत 29 रुपये है। और यह वॉइस कॉल और एसएमएस लाभ के साथ आता है। इस प्लान में यूजर्स को 20 रुपये का टॉकटाइम और 14 दिनों के लिए 100 एमबी हाई-स्पीड डेटा मिलेगा। कंपनी ने इस प्लान को वोड़ाफोन यूजर्स के लिए “ऑलराउंडर” नाम दिया है , जबकि आइडिया के ग्राहकों के लिए यह “रेटकटर” पैक के रूप में उपलब्ध होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here