Vodafone Idea rebrands as ‘Vi’ : गठबंधन के बाद वोडाफोन आइडिया का शेयर 10% बढ़ा

0

वोडाफोन आइडिया के द्वारा सोमवार को भारत में नई ब्रांड की शुरुआत होने वाली है । इसमें ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए डिजिटल तोर पर अधिक से अधिक योजनाओं और उपहारों के माध्यम से लुभाने की योजना बनाई गई है । ग्राहकों के द्वारा हाल के समय में भारती एयरटेल और रिलायंस जियो से भी लगाव बना हुआ है , परंतु देखना यह है की कंपनी अपने प्रतिद्वंद्वियों को कईसे बाहर करेगी ।

India News - Latest & Live Business, Market, Political & Economy News  Headlines | BloombergQuintवोडाफोन आइडिया, अब VI नाम में कुछ दिनों पहले एजीआर के फैसले के बाद से अपना ध्यान उस तरफ केंद्रित कर रहा है। वोडाफोन आइडिया ब्रिटेन के वोडाफोन और भारत के आइडिया सेल्युलर के बीच एक गठबंधन का कार्य करने वाला है । जिसे जल्द ही इसके बाद से “VI” ब्रांड के नाम से जाना जाएगा।

Vodafone Idea rebranded as Vi“हालाकीं 90 के दशक के मध्य से ही वोडाफोन और आइडिया ने दशकों से अलग-अलग क्षेत्रों में विकास के कार्य को तेजी से आगे बढ़ा दिया है। जिसमें की आदित्य बिड़ला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला के द्वारा यह कहा गया है और साथ ही साथ वोडाफोन और आइडिया दोनों ने नेटवर्क एक्सपीरियंस, रूरल कनेक्टिविटी, कस्टमर सर्विस, एंटरप्राइज मोबिलिटी सॉल्यूशंस में नए लक्ष्यों को भी निर्धारित किया है ।

Vodafone gets an idea in India - rebrand to 'Vi' | Business – Gulf Newsवोडाफोन आइडिया के द्वारा कहा गया था कि वह सरकार को बकाया बकाया राशि का भुगतान करने के प्रयास में जो की 25,000 करोड़ तक की पूंजी का है इसके लिए हर संभव प्रयास जुटाएगी। यह 15,000 करोड़ और शेयर एवं वारंट जारी को करके एक समान राशि को जुटाने की योजना को बना रही है। जो की ग्राहकों और औसत राजस्व प्रति उपयोगकर्ता से लगभग 50,000 करोड़ रुपये के बकाया समायोजित सकल राजस्व को पूरा करने की पूरी कोशिश कर रहा है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here