वोडाफोन आइडिया ने बढ़ाई प्रीपेड प्लान की कीमतें, 3 दिसंबर से लागू होंगे नए पैक

0

जयपुर। वोडाफोन आइडिया ने रविवार को अपने प्रीपेड प्लान्स की कीमतों को बढ़ाने की घोषणा की है जो 3 दिसंबर से लागू होगीं। इस समय कंपनी बड़े पैमाने पर घाटे से जूझ रहा है और इस वर्ष की तीसरी तिमाही में 50,922 करोड़ रुपये का रिकॉर्ड तिमाही नुकसान दर्ज किया है जो कि भारतीय कॉर्पोरेट इतिहास में सबसे बड़ा नुकसान रह है। वोडाफोन आइडिया लिमिटेड (VIL) उम्मीद कर रही है कि प्रीपेड टैरिफ में वृद्धि से इसे प्रति उपयोगकर्ता औसत राजस्व (ARPU) को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी क्योंकि कंपनी देश में जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रही है। प्रीपेड प्लान की लागत को बढ़ाने के लिए वोडाफोन आइडिया एकमात्र कंपनी नहीं हैं। एयरटेल और रिलायंस जियो भी इस महीने प्रीपेड टैरिफ की घोषणा कर चुके हैं।

दूरसंचार ऑपरेटर ने एक बयान में कहा, “सरल, सुविधाजनक और किफायती उत्पादों के साथ ग्राहकों को प्रदान करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, वीआईएल ने वॉयस और डेटा, दोनों के लिए एक समृद्ध रेंज की सुविधा प्रदान की है।” “ग्राहक अपनी विशिष्ट आवश्यकताओं के अनुकूल योजना का चयन करके अपने लाभों का लाभ उठा सकते हैं और पूरे भारत में सहज कनेक्टिविटी का आनंद लेना जारी रख सकते हैं।”
वोडाफोन आइडिया चार मासिक प्रीपेड अनलिमिटेड पैक की पेशकश करेगा। इन पैक्स की कीमत रु 149, रु 249, रु 299, और रु 399 हैं। इंटरनेट डेटा और एसएमएस कोटा को छोड़कर सभी पैक में लाभ ज्यादातर समान हैं।
28 दिनों की वैधता के साथ वोडाफोन आइडिया के नए अनलिमिटेड पैक
वोडाफोन आइडिया प्रीपेड प्लान MRP प्लान का लाभ
149 रूपये वाला प्लान: अनलिमिटेड वॉयस कॉल (ऑफ-नेट कॉल के लिए 1000 मिनट का FUP), पूरे महीने के लिए 2GB डेटा, 300 SMS
249 रूपये का प्लान: अनलिमिटेड वॉयस कॉल (ऑफ-नेट कॉल के लिए 1000 मिनट का FUP), प्रति दिन 1.5GB डेटा, 100 एसएमएस प्रति दिन
299 रूपये का प्लान: असीमित वॉयस कॉल (ऑफ-नेट कॉल के लिए 1000 मिनट का FUP), प्रति दिन 2GB डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस
।399 रूपये का प्लान असीमित वॉयस कॉल (ऑफ-नेट कॉल के लिए 1000 मिनट का FUP), प्रति दिन 3GB डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस.  इसके अलावा अन्य प्लान्स की जानकरी माय वोडाफोन ऐप की जरिऐ प्राप्त की जा सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here