Vivo Watch की बैटरी लाइफ है 18 दिन की, जानें इसकी कीमत व अन्य जानकारी

0

Vivo ने हाल ही में एक स्मार्ट वाॅच को लाँच किया है जिसका नाम Vivo Watch है, यह कंपनी की पहले वाॅच हो और इसको अभी चीन में लाँच किया गया है, इसकी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसकी बैटरी 18 दिन तक चल सकती है। इसको साइज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है और इसके अलावा इसको एक से अधिक रंग में उतारा जा सकता है। इस वाॅच को भारत में लाँच किया जायेगा या नही, इसके बारे में जानकारी नही दी गई है, उम्मीद है कि इसको भारत में भी लाँच किया जा सकता है।

इसको साइज के आधार पर दो वेरिएंट में उतारा गया है, इसका एक वेरिएंट तो 42एमएम के साथ आता है तथा इसका दूसरा वेरिएंट 46एमएम के साथ आता है। इसके 42 एमएएच वाली वाँच में 1.9 इंच एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है और इसका रिजाॅल्यूशन 390×390 पिक्सल का दिया गया है।

46एमएम वाली फोन की डिस्प्ले 1.39 इंच एमोलेड डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजाॅल्य़ूशन 454×454 पिक्सल का दिया गया है। इसकी बैटरी को लेकर दावा किया जा रहा है कि इसकी बैटरी 18 दिन तक चल सकती है। इसकी खास बात है कि इसमें ब्लड ऑक्सीजन सेंसर दिया गया है।

इसके सेंसर के बारे में जानकारी दे तो इसमें एक्सेलेरोमीटर दिया गया है और इसके अलावा इसमें जायरोस्कोप सेंसर भी दिया गया है, इसमें एयर प्रेशर भी दिया गया है, इसके साथ ही इसमें ऐल्टटूड सेंसर भी दिया गया है। इसके अलावा इसमें एंबियंट लाइट सेंसर भी दिया गया है। इसकी खास बात है कि इसमें जियोमैग्नेटिक सेंसर सपोर्ट दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here