Vivo V17 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में पंच होल डिस्प्ले के साथ किया जायेगा लाँच

Vivo V17 स्मार्टफोन को भारत से बाहर तो लाँच कर दिया गया है, लेकिन इस फोन को जल्द भारत में लाँच किया जायेगा, अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फोन को भारत में पंच होल डिस्प्ले के साथ लाँच किया जायेगा।

0

Vivo V17 स्मार्टफोन को भारत से बाहर तो लाँच कर दिया गया है, लेकिन इस फोन को जल्द भारत में लाँच किया जायेगा, अब जानकारी सामने आ रही है कि इस फोन को भारत में पंच होल डिस्प्ले के साथ लाँच किया जायेगा। इस फोन को अभी रूस में लाँच किया गया था। इसके लिए प्रेस इनवाइट जारी कर दिया गया है जिससे इस फोन के बारे में कई जानकारी सामने आयी है। अब इस फोन के बारे में आपको विस्तार से बताते है-

इस फोन के कैमरे सेटअप की बात करे तो इस फोन के रियर में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें से एक कैमरा 48 मेगापिक्सलव कैमरा दिया गया है। इसके अलावा भी इस फोन में दो कैमरे दिए गए है जिसमें से 8 मेगापिक्सल व दो अन्य कैमरे दो मेगापिक्सल के दिए गए है। इस फोन की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नही आयी है।

इस फोन के भारतीय वेरिएंट को लेकर कई जानकारी आयी है जिसमें कहा जा रहा है कि इस फोन में 8 जीबी की रैम व 128 जीबी की स्टोरेज दी जायेगा। यानी कि भारत में इस फोन का एक ही वेरिएंट उतारा जायेगा। फोन में इन डिस्प्ले फिंगर प्रिंट सेंसर दिए जाने की बात सामने आ रही है।

इस फोन के भारत में लाँच किए जाने को लेकर कहा जा रहा है कि इस फोन को भारत में 9 दिसंबर को लाँच किया जा सकता है। फोन में सेल्फी के लिए सामने की तरफ एक कैमरा सेंसर दिया गया है। फोन में कितना बदलाव किया जायेगा, इसके बारे में लाँच के बाद ही पता चलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here