Vivo S7 की शमीक्षा,जाने कीमत ओर खासियत।

0

जयपुर।Vivo एक चीनी स्मार्टफोन कंपनी आई जो भारत मे भी स्मार्टफोन का व्यपार करती है,अगस्त में वोवो ने एक नए मोबाइल फोन को लंच किया था जिसका नाम है vivo s7 जिसमे सेल्फी के लिए फ्रंट पर एक डुअल कैमरा सेटअप और हुड के नीचे एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 जी SoC का सुझाव दिया गया था। पीछे की तरफ, Vivo S7 के ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ आने की उम्मीद है। इसके विभिन्न स्टोरेज वेरिएंट की कीमतों में भी इजाफा किया गया है।
Vivo S7 लॉन्च की तारीख ओर कीमत।
चीनी ब्रांड आगामी वीवो एस 7 पर एक टीज़र वीडियो पोस्ट करने के लिए वीबो को ले गया। यह डिवाइस के चिकना बॉडी डिज़ाइन को छोड़कर डिवाइस पर बहुत अधिक प्रकट नहीं हुआ। फोन पर कोई भी दृश्यमान कैमरा बंप नहीं देखा गया था, जो कि उसकी तरफ से दिखाया गया था। वीडियो ने यह भी घोषणा की कि फोन को 3 अगस्त को चीन में लॉन्च किय गया था।पिछले हफ्ते, एक टिपस्टर ने आगामी फोन पर अपेक्षित मूल्य विवरण और विनिर्देशों को पोस्ट किया। लीक में दावा किया गया था कि वीवो एस 7 8 जीबी रैम और दो स्टोरेज वेरिएंट -128 जीबी और 256 जीबी के साथ आएगा। जबकि पूर्व में CNY 2,998 (लगभग 32,100 रुपये) का प्राइस टैग ले जाने की उम्मीद है, बाद वाले की कीमत CNY 3,298 (लगभग 35,300 रुपये) हो सकती है। Vivo ने आधिकारिक तौर पर अभी तक किसी भी प्रिकिंग्स या विनिर्देशों की पुष्टि नहीं की है।
विवो S7 की खासियत।
जैसा कि पहले बताया गया है कि Vivo S7 में 8GB रैम का केवल एक ही मेमोरी वेरिएंट हो सकता है। इसके स्नैपड्रैगन 765G SoC द्वारा संचालित होने की भी उम्मीद है। डिस्प्ले के लिहाज से नए फोन में 6.4-इंच की फुल-एचडी + AMOLED डिस्प्ले के साथ आने की उम्मीद है, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी हो सकता है।
कैमरों की बात करें तो, Vivo S7 को ब्रांड के प्रमुख सेल्फी उपकरणों में से एक माना जाता है। यह फ्रंट पर एक दोहरी कैमरा सेटअप ले जाने की उम्मीद करता है, जिसमें 44-मेगापिक्सल का प्राथमिक सेंसर और सुपर-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का द्वितीयक सेंसर शामिल है। पीछे की तरफ, इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी शूटर, सुपर-वाइड-एंगल लेंस के साथ 8-मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर और पोर्ट्रेट लेंस के साथ 13-मेगापिक्सल का तृतीयक सेंसर होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here