क्वाड रियर कैमरे के साथ Vivo S5 चीन में लॉन्च किया गया, जानें पूरा विवरण

0
112

जयपुर। वीवो ने एस सीरीज के तहत अपना नया स्मार्टफोन वीवेा एस 5 चीन में लॉन्च कर दिया है। यह फोन पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन और क्वाड रियर कैमरा सेटअप के साथ पेश किया गया है। डिवाइस में हीरे के आकार का कैमरा मॉड्यूल है जिसमें तीन कैमरों को शामिल किया गया है। आइये जानते हैं इसके बारे में सबकुछ—
विवो S5 की कीमत और उपलब्धता: वीवो एस 5 के 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत आरएमबी 2,698 (लगभग 27,600 रुपये) है। 8GB रैम + 256GB स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन की कीमत RMB 2,998 (लगभग 30,700 रुपये) होगी। यूजर्स 15 नवंबर से Vivo S5 को प्री-ऑर्डर कर सकेंगे। कंपनी 22 नवंबर से स्मार्टफोन की बिक्री शुरू करेगी।

Vivo S5 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स
वीवो एस 5 6.44 इंच के ओएलईडी डिस्प्ले के साथ 91.38 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात से लैस है। पैनल पूर्ण HD + रिज़ॉल्यूशन पर कार्य करता है। डिवाइस में अधिकतम चमक स्तर 1200nits है। यह टीयूवी राइनलैंड प्रमाणित भी है जिसका अर्थ है कि हैंडसेट आंखों के लिए सुरक्षित है। यह डीसी डिमिंग सपोर्ट के साथ पेश किया गया है। इसमें ऑन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। Vivo S5 एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट के आसपास बनाया गया है, वीवो ने फोन के अंदर 4,100mAh की बैटरी भी जोड़ी है। डिवाइस सुपर-फास्ट चार्जिंग के लिए 22.5W फ्लैश चार्ज का समर्थन करता है।
फोटोग्राफी की बात करें तो विवो S5 पीछे की तरफ एक क्वाड-कैमरा सेटअप है। इस सेटअप में 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का सुपर वाइड-एंगल कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। डेप्थ सेंसिंग के लिए चौथा 5-मेगापिक्सल सेंसर भी है। आगे की तरफ, वीवो ने सेल्फी कैप्चर करने के लिए 32-मेगापिक्सल का कैमरा जोड़ा है।

वीवो एस 5 सामान्य कनेक्टिविटी विकल्पों का समर्थन करता है, जिसमें वाई-फाई और ब्लूटूथ शामिल हैं। वीवो ने सेंटर टर्बो, एआई टर्बो, कूलिंग टर्बो, नेट टर्बो, गेम टर्बो और नए एआरटी ++ टर्बो जैसे कुछ टर्बो फीचर्स भी जोड़े हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here