विवेक के शर्मनाक ट्वीट ने शुरु किया असर दिखाना, इस इवेंट्स ऑर्गनाइज़ेशन ने किया आउट

0
52

बॉलीवुड के विवेक ऑबरॉय ने हाल ही में ऐश्वर्या पर एक शर्मनाक मीम ट्वीट किया था।जिस कारण हर जगह विवेक को आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है।अब लीजिए समय के चलते इस ट्वीट ने असर दिखाना शुरु कर दिया है।जी हां पिछले दिनों ही जहां बॉलीवुड ने एकजुट होकर सोशल मीडिया पर विवेक को कडी फटकार लगाई थी तो अब खबर है कि हाल ही में विवेक को एक इवेंट्स ऑर्गनाइज़ेशन ने अपने शो से आउट कर दिया है।

वही बता दे कि विवेक का यह विवादित ट्वीट उनकी स्टाडम पर भी बड़ा खतरा बन गया है, जो ब्रैंड्स उनसे जुड़े थे, वह भी तेजी से किनारा कर रहे हैं। एक चैरिटी ऑर्गेनाइजेशन ने उन्हें अपने इवेंट से बाहर कर दिया है। तो महिला आयोग ने  भी विवेक को नोटिस भेज दिया है हालांकि विवेक के ना सिर्फ माफी मांगने या ट्वीट डिलीट करने से ये सिलसिला यही रुकने वाला है बल्कि इस पर अब कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

इस दौरान हाल ही में  स्माइल फाउंडेशन ने विवेक को लेकर कहा, ‘विवेक ओबेरॉय की सोशल मीडिया पोस्ट के आधार पर स्माइल फाउंडेशन सिलेब्रिटी से खुद को अलग करता है। हमारा संस्थान महिला शक्तिकरण के लिए स्टैंड करता है। विवेक ओबेरॉय का बयान हमारी विचारधारा के साथ मेल नहीं खाता है।’ बता दें, विवेक को DLF Promenade में ओडिशा फोनी चक्रवात के लिए फंड रेजिंग इवेंट का हिस्सा बनना था, लेकिन अब इस इवेंट वालों ने विवेक से किनारा कर लिया है।

वही मीम ट्वीट करने के बाद विवादो में घिरे विवेक ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो ट्वीट कर माफी मांग चुक हैं, हालांकि विवेक इस पूरे मामले में खुद को गलत नहीं माना है, लेकिन माफी मांगते हुए अपने सोशल हैंडल पर लिखा, ‘कई बार जो फनी लगता है, हो सकता है वह दूसरे को फनी न लगे। मैंने 10 साल तक करीब दो हजार लड़कियों के बेहतर भविष्य के लिए काम किया है। मैं किसी महिला को अपमानित करने के बारे में सोच भी नहीं सकता। मेरे मीम से अगर किसी महिला की भावनाएं आहत हुई हैं तो मैं माफी मांगता हूं, ट्वीट डिलीडेट।’

बात यदि विवेक के किये गये ट्वीट की करें तो उन्होनें ट्वीटर पर एक मीम शेयर किया था जिसे तीन हिस्सों, ऑपिनियन पोल, एग्जिट पोल और रिजल्ट (नतीजे) में बंटा था। ऑपिनियन पोल में ऐश्वर्या सलमान के साथ नजर आ रही थीं जबकि एग्जिट पोल में विवेक ओबेरॉय के साथ। वहीं, नतीजों में वह अभिषेक बच्चन और आराध्या के साथ दिख रही थीं। ऐश्वर्या और उनकी बेटी को मीम में इस तरह से प्रदर्शित करने को लेकर ओबेरॉय न सिर्फ सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए बल्कि राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी संज्ञान लेते हुए महिला और बच्ची का अपमान मानते हुए नोटिस भेज दिया। वही अब विवेक की फिल्म पीएम मोदी 24 मई को रिलीज होने वाली है जिस पर भी इस ट्वीट के कारण बुरा असर पड़ सकता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here