विवेक तिवारी हत्याकांड- पत्नी को मिली ओएसडी की नौकरी, मिलेगी हैंडसम सैलरी

0
172

जयपुर। उत्तर प्रदेश में विवेक तिवारी हत्या कांड के मामले में पत्नी को उत्तर प्रदेश सरकार ने नौकरी दे डी है और उन्हें इस नौकरी के अच्छी कहसी सैलरी मिल रही है. र्गीय विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी को नगर निगम में ओएसडी पद पर नियुक्ति की गई है. उनकी सैलरी प्रति माह 56100 से ऊपर मिलेगी. आपको बता दे की उन्हें गुरुवार को नियुक्ति पत्र दे दिया गया है.

आपको बता दे की बता दे ये घटना तब हुई जब विवेक तिवारी गोमती नगर में अपनी महिला सहयोगी के साथ अपनी कार में जा रहा था. गश्ती कर्तव्य के अधिकारी ने तिवारी को नियमित जांच के लिए रोकने के लिए संकेत दिया. हालांकि,विवेक को ये बात कुछ परेशानी वाली लगी और उसने गाड़ी नहीं रोकी.  जिसके बाद पुलिस अधिकारी प्रशांत चौधरी ने उनकी पिस्तौल का उपयोग करके उनकी गाड़ी पर गोली चला दी.

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हुए विवेक तिवारी हत्या मामले में इस वक्त एसआईटी जांच चल रही है और अब इस मामले में प्रशांत ने अपना बयान दर्ज कराया है. इस मामले की जांच कर रही एसआईटी को प्रशांत ने बताया की उसके हाथ से गोली गलती से चल गई थी, वहीं आपको बता दे की इससे पहले प्रशांत ने मीडिया से कहा था की उसने अपनी आत्म रक्षा में गोली चलाई थी.

आपको बता दे की उत्तर प्रदेश के पुलिस एनकाउंटर का ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई एनकाउंटर के मामले सामने आए है. हालांकि इस मामले में मीडिया ने तुल पकड़ा और इस मामले को बड़ा बना दिया और जिसके बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने विवेक की पत्नी से मिल कर उन्हें घर और नौकरी देना का वादा किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here