विवादित ट्वीट पर बोलें विवेक ओबेरॉय, गलती साबित करों मांग लूंगा माफी

0
68

बॉलीवुड के अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों विवादों में चल रहे हैं। आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया था। इसके बाद से वो लगातार विवादों में बने हुए हैं। दरअसल बात ये है कि विवेक ओबेरॉय ने सलमान खान, ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और आराध्या बच्चन की तस्वीरों को लेकर बनाए गए विवादित मीम को शेयर किया था। विवेक ओबेरॉय को इसके लिए कई लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। सोनम कपूर, रंगोली चंदेल जैसी कई हस्तियों ने उनकी आलोचना की। अब इस मामले पर विवेक ओबेरॉय की अपनी प्रतिक्रिया सामने आई हैं। विवेक ओबेरॉय ने सुशांत मेहता (एडिटर आज तक) से खास बातचीत में कहा है कि, यदि कोई उनकी गलती साबित करें तो वह माफी मांगने के लिए तैयार हैं।

विवेक ओबेरॉय ने कहा कि, ‘तमाम रेप केस होते हैं…और ट्वीट से जुड़े ऐसे मामलों को तवज्जो दी जा रही है। मैंने ये सब कोई पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है, हम सभी का एक अतीत होता है। इसमें बड़ी बात क्या है, क्या जब आप अपने अतीत के बारे में बात करते हैं तो आप अपमानित महसूस करते हैं? वो मीम बनाने के लिए लोगों को गिरफ्तार करेंगे? मुझे महिला आयोग से इस पर बात करनी है।’आपको बता दें कि सोनम कपूर ने विवेक के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया रिएक्ट करते हुए इसे घटिया और क्लासलेस बताया था। अब ​विवेक ओबेरॉय ने इस पर जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘मुझे नहीं पता कि सोनम ने इस पर प्रतिक्रिया क्यों दी, वह ट्विटर पर समाज सुधारक का काम कर रही हैं लेकिन मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि यदि आप महिला सशक्तिकरण को लेकर इतनी ही पैशनेट हैं तो आपने ट्विटर पर Thumbs इस्तेमाल करने के अलावा क्या किया है?

विवेक ने लिखा कि, ‘सोनम के लिए मेरा मशविरा- ओवर एक्ट मत करो, ट्विटर पर ओवर रिएक्ट मत करो। यह ट्वीट मीम किसी तरह का हमला नहीं है, मीम तो सिर्फ मीम होता है। आप इस पर हंसते हैं, मीम मजाकिया होता है, आप इस पर हंसते हैं, इसे बढ़ाते हैं और लाइक्स पाते हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here