शाहरुख खान के 55 वें जन्मदिन पर होने वाली है वर्चुअल पार्टी, शाहरुख़ फैंस में ख़ुशी का माहौल

0

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख का जन्मदिन पर उनके फैंस के लिए किसी त्यौहार के कम नहीं होता। हर साल शाहरुख के प्रशंसक उनके जन्मदिन पर ‘मन्नत’ के बाहर इकट्ठा होते हैं। मुंबई स्थित शाहरुख़  के घर ‘मन्नत’ के बाहर उनके जन्मदिन पर शाहरुख की एक झलक पाने और उन्हें शुभकामना देने के लिए प्रशंसक बड़ी संख्या में जमा होते हैं।

One month to Shah Rukh Khan's birthday: Fans trend #1MonthForSRKDay online

लेकिन इस बार कोरोना महामारी के कारण यह संभव नहीं है। हालांकि, फैंस अपने पसंदीदा एक्टर  के जन्मदिन को ख़ास बनाने की प्लानिंग बना रहे हैं। एक बड़े पोर्टल की रिपोर्ट की माने तो , शाहरुख खान के फैन क्लब के एक सदस्य ने कहा कि वे अपने-अपने घरों में शाहरुख के जन्मदिन पर केक काटेंगे और लाइव स्ट्रीमिंग के जरिए जश्न में शामिल होंगे। 

Greeting his fans outside Mannat

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आधी रात के जश्न के बाद सोमवार सुबह 11 बजे एक वर्चुअल बर्थडे पार्टी होगी। इसमें सेल्फी बूथ, गेम्स, SRK क्विज़, एक दूसरे के साथ प्रशंसकों की लाइव चैट और कुछ प्रदर्शन होंगे। सैनिटाइज़र और मास्क के साथ 5555 कोवीड किट का वितरण भी होगा, 5555 भूखे लोगों को खिलाने जैसी परोपकार गतिविधियों। इसके अलावा, शाहरुख के जन्मदिन पर, प्रशंसकों को खुशी साझा करने के लिए पुराने लोगों के घरों और अनाथालयों में भी जाना होगा।

Shah Rukh Khan: The concept of super stardom will change with time |  Entertainment News,The Indian Express

शाहरुख खान 2 नवंबर को 55 साल के हो जाएंगे। फैंस ने उनके जन्मदिन की तैयारियां शुरू कर दी हैं। अब देखना होगा उनके इस जन्मदिन पर आपको क्या देखने को मिलता है। आप शाहरुख़ के जन्मदिन को लेकर कितने उत्साहित है निचे कमेन्ट में जरुर बताए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here