INDvsWI : विराट कोहली की इस छोटी सी चूक के कारण पहले दिन वेस्टइंडीज को आल आउट नहीं कर सका भारत

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है । मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और पहले दिन खेल खत्म हो जाने तक वेस्टइंडीज की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 295 रन बनाए हैं।

0
55

जयपुर( स्पोर्ट्स डेस्क) ।भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी दो टेस्ट मैचों की सीरीज का दूसरा मैच राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है । मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया और पहले दिन खेल खत्म हो जाने तक वेस्टइंडीज की टीम 7 विकेट के नुकसान पर 295 रन बनाए हैं।

मैच के पहले दिन की बात की जाए तो वेस्टइंडीज की टीम ने पहला विकेट 32 के रनों के स्कोर पर किरन पावेल के रूप में खोया  ।इसके बाद वेस्टइंडीज टीम के 5 विकेट 113 रन के स्कोर पर ही गिर गये। इसके बाद रोस्टन चेज ने छठे विकेट के लिए  डोरीच के साथ मिलकर 69 रन की साझेदारी की,

वहीं छठे विकेट के लिए जेसन होल्डर और रोस्टन चेज ने 104 रन की साझेदारी की, जिसके चलते वेस्टइंडीज की टीम पहले दिन के खेल के बाद 7 विकेट के नुकसान पर 295 रन बनाएहैं। बता दें की कुलदीप यादव ने जहां मैच में सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए हैं।

वहीं उमेश यादव ने 3 विकेट हासिल किए हैं। माना जा रहा हैकि मैच के पहले दिन कोहली से एक बड़ी गलती हुई जिसका खामियाजा टीम इंडिया को भुगतना पड़ा सकता है। बता दें की पहले टेस्ट मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को दूसरे मैच में आराम दिया गया है।

और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को शामिल किया है कप्तान विराट कोहली के इस फैसले को गलत माना जा रहा है क्योंकि अगर आज शमी मैच में होते तो वह वेस्टइंडीज टीम को ऑलआउट भी कर सकते थे ।

 क्या कप्तान विराट कोहली के इस गलत फैसले दूसरा  टेस्ट मैच हार सकता है भारत कमेंट करके बताएँ

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here